Friday, March 29, 2024
Advertisement

एक बार फिर प्रिया प्रकाश ने मारी आंख, इस बार मेकअप रूम से वायरल हुआ वीडियो

अपने पहले वीडियो से ही प्रिया प्रकाश को 'नेशनल क्रश' और 'क्वीन ऑफ विंक' के नामों से जाना जाने लगा है। वह अपनी आंखों के इशारों से कितने ही दिलों पर कब्जा कर चुकी हैं। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 14, 2018 20:11 IST
प्रिया प्रकाश- India TV Hindi
प्रिया प्रकाश

नई दिल्ली: अपनी आंखों से पूरे देश को घायल कर देने वाली प्रिया प्रकाश रातों-रात नेशनल क्रश बन गईं। अब उनका एक नया वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में प्रिया प्रकाश एक बार फिर आंख मारती नजर आ रही हैं। इस बार प्रिया प्रकाश मेकअप रूम में हैं। अपनी आंखों पर उन्होंने स्मोकी मेकअप कर रखा है। उनके बाल उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सेट कर रही हैं। इस वीडियो में वो एक बार फिर से अपनी आंखों से इशारे करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यहां आप भी ये वीडियो देख सकते हैं।

अपने पहले वीडियो से ही प्रिया प्रकाश को 'नेशनल क्रश' और 'क्वीन ऑफ विंक' के नामों से जाना जाने लगा है। वह अपनी आंखों के इशारों से कितने ही दिलों पर कब्जा कर चुकी हैं। पिछले ही दिनों रिलीज हुई फिल्म 'ओरु अदार लव' से अपने अभिनय की शुरुआत करने वालीं प्रिया ने अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है। इस फिल्म के कुछ सेकंड के एक वीडियो ने उन्हें रातोंरात मशहूर कर दिया। इसके बाद से ही लगातार उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement