Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Video: प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के हाथ से छीन लिया माइक और फिर जो किया...

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ अपनी मैरेड लाइफ काफी एनजॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2019 18:24 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ अपनी मैरेड लाइफ काफी एनजॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह बेहद रोमांटिक वीडियो है। इस वीडियो में निक जोनस हाथ में माइक लेकर अपना सुपरहिट गाना 'सकर' गा रहे हैं तभी प्रियंका उनके हाथ से माइक लेती है और प्यार से निक की तरफ देखते ''सकर' गाना गाने लगती हैं।

एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा कराओके नाइट में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। प्रियंका और निक के कराओके नाइट की इस वीडियो को फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका जोनस ब्रदर्स के फेमस गाने 'सकर' को गाती नजर आ रही हैं तो वहीं निक भी उनका साथ देते दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों का ये वीडियो डिनर पार्टी के दौरान का है क्योंकि यहां प्रियंका और निक के दोस्त भी मौजूद हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा इस पार्टी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। प्रियंका ने बैकलेस हॉल्टर नेक चैक ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। इस लुक में प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत लग रही हैं। निक भी ब्लैक कलर की शर्ट और पैन्ट में हैंडसम लग रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के इस वायरल वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि प्रियंका अपने गाने को लेकर चर्चा में आईं हो। इससे पहले भी प्रियंका अपनी एलबम को लेकर खबरों में आती रही हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही प्रियंका चोपड़ा शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 अक्तूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा जायरा वसीमऔर फरहान अख्तर भी नजर आने वाले हैं। 

Also Read: 

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड जिस नियम के तहत हारा उसे लेकर अमिताभ बच्चन ने ICC को किया ट्रोल

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 29 की उम्र और करियर के पीक पर शादी करने की वजह का किया खुलासा

Kasautii Zindagi kay 2: अनुराग-प्रेरणा के बीच होगी तकरार? शो का नया प्रोमो है धमाकेदार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement