Friday, April 19, 2024
Advertisement

रंग-बिरंगे हैं 'जबरिया जोड़ी' के गाने, किसी में बिहार की रौनक तो किसी में पंजाब की सुगंध

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'जबरिया जोड़ी' अपने देसी अंदाज़ के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 18:50 IST
जबरिया जोड़ी- India TV Hindi
जबरिया जोड़ी

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'जबरिया जोड़ी' अपने देसी अंदाज़ के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। फ़िल्म में बिहार की झलक से ले कर पकड़वा विवाह की पुरानी प्रथा पर आधारित इस फ़िल्म ने अपनी रिलीज से पहले, अपने देसी अंदाज़ के साथ हर किसी को प्रत्याशित कर दिया है। फ़िल्म से हाल ही में रिलीज हुआ पंजाबी गीत "खड़के ग्लासी" और भोजपुरी गीत "पटना हिले" के साथ दर्शकों को एक ही फ़िल्म में दो अलग-अलग राष्ट्र की झलक देखने मिल रही है।

एक तरफ़ जहाँ "जबरिया जोड़ी" के गीत "खड़के ग्लासी" ने अपनी पंजाबी धुन के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया है, वही भोजपुरी गीत "पटना हिले" ने एक बार फिर अपनी देसी धुन पर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया है!

जबरिया जोड़ी

जबरिया जोड़ी

"खड़के ग्लासी" में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा, हनी सिंह के रैप पर झूमते हुए नज़र आई, तो वही 'पटना हिले' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एली अवराम अपने लटके-झटकों का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं। फ़िल्म के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को जनता द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

फ़िल्म की प्रमाणिकता बनाये रखने के लिए फ़िल्म को उत्तर प्रदेश के वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार एक देहाती किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक अनोखी प्रेम कहानी प्रस्तुत करने के लिए एक साथ वापसी कर रहे है।

फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर प्रशांत सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Also Read:

क्या श्रीदेवी की हत्या हुई थी?

ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

धोखाधड़ी के आरोप पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है'

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement