1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा की कज़िन एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

प्रियंका चोपड़ा की कज़िन एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

सेक्शन 375 की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ धारा 354, 504, 506 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 13, 2021 12:49 IST
 मीरा चोपड़ा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- MEERA CHOPRA  मीरा चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने अपने इंटीरियर डिजाइनर पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। सेक्शन 375 की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ धारा 354, 504, 506 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। 

शहनाज़ गिल ने रील लाइफ बेटे पर बरसाया प्यार, वायरल हो रही है तस्वीर

दरअसल मीरा चोपड़ा ने मुंबई के अंधेरी में घर खरीदा और इसे डिजाइन करवाने के लिए ओशिवारा के राजिंदर दीवान नाम के शख्स को इंटीरियर के लिए हायर किया। मगर मीरा को शूटिंग के लिए 15-20 दिन के लिए बनारस जाना था। इसलिए तय रकम 17 लाख में से मीरा ने 8 लाख रुपये की एडवांस पेमेंट कर दी। मगर मीरा जब शूटिंग से लौटीं तो उन्होंने देखा कि डिजाइनर ने घटिया सामान यूज किया है। मीरा ने पहले तो उनसे सही से काम करने को कहा, लेकिन उसने मीरा को उनके ही घर से बाहर निकाल दिया। 

पहली बार विजय देवरकोंडा ने फैमिली को कराई प्राइवेट जेट की सैर, डर के मारे मां ने किया कुछ ऐसा

मीरा ने ट्वीट करते हुए भी इस बात की जानकारी दी है और लिखा है, अगर कोई लड़की शहर में अकेली रह रही है तो उसकी मदद हर हाल में की जानी चाहिए।‌

Mumbai Drugs Case LIVE: आर्यन खान की जमानत पर आज होगी सुनवाई

बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए मीरा ने बताया कि उन्होंने उस डिजाइनर से किए गए खर्च का बिल मांगा और बाकी पैसे लौटाने को कहा, मगर डिजाइनर ने कुछ हाथ से लिखे बिल पकड़ा दिए और वो गायब हो गया। जिसके बाद मीरा ने एफआईआर दर्ज कराई। हालांकि मीरा परेशान हैं क्योंकि दो महीने होने के बाद भी अभी तक इस पर कोई एक्शन नहीं हुआ है। मीरा ने कहा कि ये उनका पहला घर है और बहुत खास है इसलिए वो न्याय चाहती हैं।

bigg boss 15