Friday, March 29, 2024
Advertisement

रिसेप्शन के बाद सीधे सलमान खान से मिलने पहुंचे प्रियंका और निक, जानिए वजह

रिसेप्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सलमान खान का शुक्रिया अदा करने उनके घर गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2018 15:09 IST
priyanka, nick and salman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM priyanka, nick and salman

शादी के बाद 20 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick jonas) ने मुंबई में रिसेप्शन दिया था। प्रियंका और निक के रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। रिसेप्शन में दीपिका,रणवीर, हेमा मालिनी, रेखा, शाहिद कपूर जैसे कई हस्तियां शामिल हुई थी। इसके साथ ही बॉलीवुड क भाईजान सलमान खान (salman Khan) भी प्रियंका और निक के रिसेप्शन में शामिल हुए थे। कहा जा रहा था प्रियंका से सलमान खान नाराज हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका और सलमान खान के बीच नाराजगी को लेकर काफी खबरें चल रही थीं। मगर सलमान ने इन खबरों को झूठा ठहराते हुए प्रियंका की रिसेप्शन में शामिल हुए। दरअसल प्रियंका सलमान खान की फिल्म भारत से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली थीं। ये ही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी थी। मगर किसी वजह से बीच में प्रियंका को यह फिल्म छोड़नी पड़ी थी।

इन सब के बाद जब सलमान खान प्रियंका-निक के रिसेप्शन में पहुंचे तो प्रियंका ने भी उनका शुक्रिया अदा किया। रिसेप्शन के खत्म होने के बाद ही प्रियंका और निक सीधे होटल से सलमान खान के घर चले गए। 

वहां प्रियंका सलमान खान की पूरी फैमिली से मिले क्योंकि खान खानदान के कई लोग रिसेप्शन में शामिल नहीं हुए थे।

आपको बता दें प्रियंका और निक ने इसी साल उम्मेद भवन पैलेस में 1-2 दिसंबर को शादी रचाई थी। 1 दिसंबर को शादी क्रिस्शिचन रीति-रिवाजों सो हुई थी और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी के बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन भी दिया था जिसमें प्रधानमंत्री मोदी शामिल हुए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सिर्फ 13 घंटों में 10 लाख लोगों ने लाइक की आलिया भट्ट की ये तस्वीर

श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं करिश्मा कपूर, 'जीरो' के सेट से शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement