Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने गोविंदा संग तुलना होने पर दिया ऐसा Reaction

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल जोधपुर में निक जोनस संग शादी की थी। बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' जल्द ही 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2019 8:53 IST
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस- India TV Hindi
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति और हॉलीवुड के फेमस सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) की गोविंदा (Govinda) से तुलना होने के बाद वह रिएक्शन देने से पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें गोविंदा के साथ फिर से उनकी तुलना की गई है।

इस तस्वीर में गोविंदा ने मरून कलर का कोट और पीले रंग के फ्रेम वाला चश्मा पहना है। निक का लुक भी काफी हद तक इससे मैच कर रहा है। फोटो शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा है, 'एक्युरेट (सही)'।

Nick Jonas and Govinda

Nick Jonas and Govinda

गौरतलब है कि प्रियंका ने पिछले साल जोधपुर में निक संग शादी की थी। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों की फोटोज वायरल होती रहती हैं।

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही 'द स्काई इज पिंक' मूवी में नज़र आएंगी। इसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा प्रियंका नेटफ्लिक्स की एक किड्स सुपरहीरो फिल्म में भी दिखाई देंगी। यह उनका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है।  

Also Read:

Vijayta Pandit B'day: कुमार गौरव संग अफेयर से पति की मौत के बाद आर्थिक तंगी तक, मुश्किलों भरा रहा एक्ट्रेस-सिंगर का सफर

हरिंदर सिक्का की बुक लॉन्च के दौरान जाह्न्वी कपूर ने उल्टी पकड़ी किताब, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement