1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. देवर की ग्रेजुएशन सेरेमनी में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

देवर की ग्रेजुएशन सेरेमनी में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अपने देवर फ्रैंकलिन जोनस के ग्रेजुएशन सेरेमनी में सास-ससुर संग शामिल हुईं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें फ्रैंकलिन पर बेहद गर्व है। प्रियंका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर फ्रैंकलिन को बधाई दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2019 17:25 IST
Priyanka chopra- India TV
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA Priyanka chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा(Priyanka chopra) अपने देवर फ्रैंकलिन जोनस के ग्रेजुएशन सेरेमनी में सास-ससुर संग शामिल हुईं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें फ्रैंकलिन पर बेहद गर्व है। प्रियंका ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर फ्रैंकलिन को बधाई दी। फ्रैंकलिन ने ब्लैकबर्ड एकेडमी से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। 

उन्होंने लिखा, "फ्रैंकलिन, हमें आप पर बेहद गर्व है। 'ग्रेजुएट'। मैं यह देखने के लिए बेसब्र हूं कि आप जिंदगी में और क्या-क्या हासिल करते हैं। बड़ी ऊंचाईयां छुएं। आपको प्यार।"

पोस्ट के साथ टीवी शो 'क्वांटिको' की अभिनेत्री ने ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीर साझी की, जिसमें वह पति निक जोनस के माता-पिता डेनिस मिलर जोनस और पॉल केविन जोनस और जेठ जो जोनस और देवर फ्रैंकलिन के साथ नजर आ रही हैं। 

निक इस सेरेमनी का हिस्सा नहीं बन सके, लेकिन उन्होंने भाई फ्रैंकलिन के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा।

उन्होंेने कहा, "मेरे छोटे भाई फ्रैंकलिन आज तुम्हारे ग्रेजुएट होने पर मुझे बहुत गर्व है। काश मैं वहां मौजूद होता..इस बात की खुशी है कि परिवार के कुछ सदस्य इसे सेलिब्रेट करने के लिए तुम्हारे साथ मौजूद थे। तुम्हे प्यार।"

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। इसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की मई में शूटिंग होगी शुरू

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment