1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निर्माता विपुल शाह बना रहे मेडिकल थ्रिलर वेबसीरीज 'ह्यूमन'

निर्माता विपुल शाह बना रहे मेडिकल थ्रिलर वेबसीरीज 'ह्यूमन'

फिल्म निर्माता विपुल शाह ने एक नए मेडिकल थ्रिलर शो 'ह्यूमन' नामक वेब शो बना रहे हैं, जो मेडिकल ट्रायल पर आधारित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2021 22:56 IST
Vipul Amrutlal Shah- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ MANOJ PANDA Vipul Amrutlal Shah

फिल्म निर्माता विपुल शाह ने एक नए मेडिकल थ्रिलर शो 'ह्यूमन' नामक वेब शो बना रहे हैं, जो मेडिकल ट्रायल पर आधारित है। यह शो कोरोनावायरस के बारे में नहीं है। यह दुनिया भर में दशकों से चले आ रहे चिकित्सा परीक्षणों पर प्रकाश डालता है। इस शो में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी भी हैं। शो शाह और मोजेज सिंह द्वारा निर्देशित है।

शाह ने कहा, "प्रोजेक्ट पर हम लगभग साढ़े तीन साल से काम कर रहे थे, और तब हमें वायरस और वैक्सीन के बारे में पता भी नहीं था। हमें लिखने में लंबा समय लग गया, क्योंकि हमने मानव परीक्षणों की प्रक्रिया को सरल बनाने की कोशिश की है। टीके एक तरह से दर्शकों को समझ में आता है। आज, हर कोई इस बात से वाकिफ है कि ड्रग ट्रायल का मतलब क्या है।"

The Family Man 2: ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार, इस बीच मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी के फैंस को मिली ये खुशखबरी

उन्होंने कहा, "यह कोरोनोवायरस के बारे में नहीं है, बल्कि दुनिया भर में दशकों से चले आ रहे चिकित्सा परीक्षणों के बारे में है। यह समाज के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है।" शूट की शुरूआत 21 जनवरी को मुंबई में हुई।

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X