Friday, March 29, 2024
Advertisement

'हाथी मेरे साथी' और 'तैश' की रिलीज का इंतज़ार कर रहे हैं पुलकित सम्राट, आ रही है शूटिंग के दिनों की याद

पुलकित ने 'सुस्वागतम खुशामदीद' फिल्म भी साइन की है। उनके पास सलमान खान के प्रोडक्शन की 'बुलबुल मैरेज हॉल' भी है, जिसमें उनके साथ कृति खरबंदा हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: June 22, 2020 10:39 IST
अपनी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं पुलकित सम्राट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @PULKITSAMRAT अपनी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं पुलकित सम्राट

मुंबई: पुलकित सम्राट की लॉकडाउन खत्म होते ही तीन फिल्में आ रही हैं। वह राणा दग्गुबाती अभिनीत 'हाथी मेरे साथी', बिजॉय नाम्बियार की 'तैश' और 'सुस्वागतम खुशामदीद' में नजर आएंगे। उनका कहना है कि शूटिंग शुरू होने तक, वह एक अभिनेता के रूप में अपने अभिनय को निखारने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग कर रहे हैं।

पुलकित ने आईएएनएस से कहा, "हम अक्सर हॉलीवुड फिल्मों को देखते हैं और उनके प्रोडक्शन, स्क्रिप्ट और परफॉर्मेंस से प्रभावित होते हैं, और हम कहते हैं कि उन्होंने प्री-प्रोडक्शन को बहुत समय दिया है। मुझे लगता है कि अब इस प्रक्रिया में निवेश करने का हमारा समय है। मैंने फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' साइन की है। हम स्क्रिप्ट और अन्य प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया में हैं। मैं लगातार लेखकों और निर्देशक के संपर्क में हूं और इस प्रक्रिया पर ध्यान दे रहा हूं।"

लॉकडाउन में पुलकित सम्राट ने लेडीलव कृति खरबंदा के लिए बनाए 'चीज सैंडविच', एक्ट्रेस ने कही ये बात

मनीष किशोर द्वारा लिखित फिल्म को धीरज कुमार द्वारा निर्देशित किया जाना है। इसे दिल्ली और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।

अभिनेता ने 'हाथी मेरे साथी' और 'तैश' की शूटिंग पूरी कर ली है। दोनों फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं और निर्माता लॉकडाउन के बाद सही समय का इंतजार कर रहे हैं। उनके पास सलमान खान के प्रोडक्शन की 'बुलबुल मैरेज हॉल' भी है, जिसमें उनके साथ कृति खरबंदा हैं। फिल्म में सुनील ग्रोवर और डेजी शाह भी हैं।

पुलकित ने यह भी कहा, "मैं फिल्म सेट के खुश, मुस्कुराते चेहरों को बहुत याद करता हूं। जब शूटिंग होती है, तो यह सिर्फ हमारे लिए नहीं बल्कि कई रोटी कमाने वालों के लिए एक अवसर होता है। मैं सेट पर वापस जाना चाहता हूं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement