Monday, April 29, 2024
Advertisement

‘क्वीन’ के डायरेक्टर विकास बहल पर लगा छेड़खानी का आरोप, प्रोडक्शन हाउस ने निकाला बाहर?

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘क्वीन’ के निर्देशक विकास बहल पर उनकी एक सहकर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2017 16:49 IST
vikas bahl- India TV Hindi
vikas bahl

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘क्वीन’ के निर्देशक विकास बहल पर उनकी एक सहकर्मी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद फैंटम फिल्म्स के पार्टनर विकास बहल को कंपनी से निकाल दिया गया है।

मुंबई मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक विकास की सहकर्मी ने आरोप लगाया है कि बीते दिनों गोवा ट्रिप के दौरान विकास ने उन्हें मोलेस्ट किया था। मामले की जांच के लिए फैंटम फिल्म्स के मालिकों ने कमिटी बनाई है। बता दें अनुराग कश्यप, मधु मंटेना, विक्रमादित्य मोटवानी भी इसी कंपनी से जुड़े हैं।

बताया जा रहा है कि मोलेस्टेशन के आप की वजह से विकास को 28 मार्च को कंपनी ने बाहर निकाल दिया। फैंटम फिल्म्स के एक सूत्र के मुताबिक शिकायत तो एक महिला ने की है लेकिन असलियत में तीन लोगों को विकास ने मोलेस्ट किया है।

बहल ने इन आरोपों का सिरे से खंडन किया है। उनका कहना है कि न ही एचआर के पास किसी ने शिकायत दर्ज की है और न ही उन्हें कंपनी से बाहर निकाला गया है।

विकास ने ये भी कहा कि जिस लड़की के बारे में बात की जा रही है वह मेरी अच्छी फ्रेंड है, मैं उससे पूछूंगा क्या वाकई मैंने अपनी सीमा लांघी है। विकास ने कहा, जब से मुझपर ये आरोप लगे हैं मैं खुद को पीड़ित महसूस कर रहा हूं।

फिलहाल फैंटम फिल्म्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि फैंटम के को-पार्टनर मधु मंटेना ने इन खबरों का खंडन किया है।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement