Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Rahul Roy Health Update: राहुल रॉय मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे

राहुल रॉय मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ यह खबर शेयर की।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 24, 2020 23:12 IST
Rahul Roy Health Update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIALRAHULROY Rahul Roy Health Update

मुंबई: मशहूर एक्टर राहुल रॉय शुक्रवार को मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी कराएंगे। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रशंसकों के साथ यह खबर शेयर की। राहुल ने शुक्रवार को लिखा, "अस्पताल में 21 दिन..और अब मस्तिष्क और दिल की एंजियोग्राफी के लिए जा रहा हूं। मेरी बहन प्रियंका रॉय पिया के साथ आप सभी का शुक्रिया।" एक्टर ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह अपनी बहन पिया के साथ बैठे हुए देखे जा सकते हैं।

52 वर्षीय अभिनेता वर्तमान में मीरा रोड के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। रॉय पहले नानावटी अस्पताल में भर्ती थे, और 8 दिसंबर की सुबह छुट्टी दे दी गई थी और उसी दोपहर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राहुल रॉय को नवंबर के अंतिम सप्ताह में कारगिल में अपनी फिल्म 'एलएसी : लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर मस्तिष्क आघात का सामना करना पड़ा और उन्हें वापस मुंबई ले जाया गया और नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

सोमवार को रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था। इसमें वह अपनी बहन और उनके पति के सपोर्ट से खड़े नजर आ रहे थे। अभिनेता की बहन ने वीडियो में बताया था कि रॉय ठीक हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया था।

आशिकी फेम राहुल रॉय को पिछले दिनों कारगिल में शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद वो काफी दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। अब नई खबर सामने आ रही है कि स्ट्रोक के बाद राहुल राय को इसी किरदार को निभाने के लिए नई फिल्म साइन हो रही है। फिल्म का नाम 'स्ट्रोक' बताया जा रहा है और यह भी कहा गया है कि राहुल राय इस फिल्म में ब्रेन स्ट्रोक से पीड़ित शख्स का किरदार निभाएंगे। 

राहुल रॉय को कैसे हुआ ब्रेन स्ट्रोक? निशांत मलकानी ने बताई आंखों देखी

आपको बता दें कि कारगिल में माइनस 15 डिग्री तापमान में फिल्म एलएसी की शूटिंग के बीच में राहुल राय को ब्रेन स्ट्रोक हो गया था। उनको आनन फानन में मुंबई लाया गया और नानावटी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। यहां कई दिन आईसीयू में रहने के बाद राहुल राय की तबियत में सुधार हुआ और अब वो स्पीच थैरेपी और फिजियोथैपी करवा रहे हैं। 

राहुल रॉय ने सोमवार को कहा है कि वह ठीक हो रहे हैं और जल्द ही काम पर लौट आएंगे। उन्होंने प्रशंसकों को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद भी दिया।

मुंबई में राहुल राय के अस्पताल में रहने के वक्त उनके मेडिकल खर्चे दे रहे फिल्म डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता ने कहा है कि वो जल्द ही एक फिल्म बनाने जा  रहे हैं जिसका नाम होगा स्ट्रोक। इस फिल्म में वो राहल राय को ही लीड किरदार के लिए लेंगे और ब्रेन स्ट्रोक के इर्द गिर्द ही कहानी चलेगी। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड होगी और राहुल राय  इसमें मर्डर के चश्मदीद होंगे जो ब्रेन स्ट्रोक का शिकार होने के चलते हत्यारे का नाम बता पाने में असमर्थ होंगे। 

नितिन कुमार गुप्ता ने मुंबई मिरर से कहा कि चूंकि राहुल राय अभी स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं औऱ शूटिंग करने में असमर्थ हैं इसलिए वो फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू करने वाले हैं। 

राहुल रॉय हेल्थ अपेडट : फिजियो एक्सरसाइज से सेहत में सुधार, अभी भी है छोटा सा क्लॉट

राहुल राय ने सोमवार को ही अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी साझा की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके स्वास्थ्य में लाभ हो रहा है और वो जल्द ही शूटिंग पर लौटने की कोशिश करेंगे। कनाडा में राहुल राय के भाई ने भी एक बयान में कहा था कि राहुल तेजी से रिकवरी कर रहे हैं औ

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement