Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Raj Kundra Case: राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में नहीं हो सकी सुनवाई | LIVE

पॉर्नोग्राफी केस में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में राज कुंद्रा की जमानत को लेकर सुनवाई की जाएगी। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2021 9:08 IST
Raj Kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJ KUNDRA क्राइम ब्रांच की बड़ी तैयारी, राज कुंद्रा के 4 कर्मचारियों को पुलिस बनाएगी गवाह | LIVE

पोर्न फिल्म केस में मुंबई पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है। राज कुंद्रा के क़रीबियों की मुश्किल बढ़ती जा रही है। पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने 3 लोगों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। जिन लोगों को बुलाया गया है उनमें मॉडल और टीवी एक्ट्रेस गहना वशिष्ट और 2 अन्य लोग शामिल हैं। 7 फरवरी को पोर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस गहना वशिष्ट को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन करीब 4 महीने बाद गहना को बेल मिल गई और इस समय गहना जमानत पर बाहर हैं।

 

Latest Bollywood News

Raj Kundra Pornography case live update

Auto Refresh
Refresh
  • 7:14 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को क्राइम ब्रांच ने किया समन

  • 3:08 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    मामला लिस्ट न होने की वजह से बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर नहीं हो सकी सुनवाई

    पॉर्नोग्राफी मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई। मामला के कोर्ट में लिस्ट नहीं होने के चलते आज यह सुनवाई नहीं हो पाई है। इसके मद्देनजर कल मुम्बई की विशेष अदालत में राज कुंद्रा की कस्टडी खत्म हो रही है, जिसकी सुनवाई बाद याचिका पर फैसला होगा।

    (इनपुट- अतुल)

  • 12:04 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    राज कुंद्रा की जमानत पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी

    पोर्नग्राफी रैकेट में फंसे राज कुंद्रा की जमानत पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। इस बीच क्राइम ब्रांच इस रैकेट के तारों को खंगालने में जुटी है। जिन नौ लोगों को फरवरी में गिरफ्तार किया गया था। उनमें से सबसे अहम आरोपी गहना वशिष्ठ को कल क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वो पेश नहीं हुई, अब कहा ये जा रहा है कि गहना आज पुलिस के सामने पेश होंगी।

  • 2:44 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    पूछताछ के लिए नहीं आ सकीं गहना वशिष्ठ, कहा - मैं इस केस में पूरा सहयोग करूंगी

    मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा की तरफ से आज पूछताछ के लिए गहना वशिष्ठ को समन किया गया था। इसके मद्देनजर गहना वशिष्ठ अपना बयान जारी किया है। गहना वशिष्ठ ने कहा, "चूंकि मैं इस समय मुंबई से बाहर हूं, इसलिए मैं आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल के समक्ष पेश नहीं हो पा रही हूं। मैं (पोर्नोग्राफी फिल्म रैकेट मामले में) जांच में पूरा सहयोग करने को तैयार हूं।''

  • 12:29 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    जिन 3 लोगों को समन भेजा गया है, उन्हें आज दोपहर 12 बजे तक प्रॉपर्टी सेल के सामने पेश होना है। उधर, राज कुंद्रा के घर और दफ्तर में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शनिवार को भी छापेमारी की। जिसमें जांच एजेंसी को कुंद्रा की सिक्रेट आलमारी हाथ लगी है। इसमें उसके डर्टी धंधे के कई राज का पता चला है। साथ ही क्राइम बांच की जांच में राज कुंद्रा के गंदे धंधे का कानपुर, मेरठ और भोपाल से भी कनेक्शन सामने आया है। 

  • 12:06 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

     मुम्बई पुलिस के क्राइम ब्रांच की बड़ी तैयारी, राज कुंद्रा के 4 कर्मचारियों को बनाएंगे गवाह

    सूत्रों से पता चला है कि क्राइम ब्रांच राज कुंद्रा की कंपनी के 4 कर्मचारियों को विटनेस बनाने की तैयारी कर रही है। कुंद्रा की कम्पनी में कार्यरत 4 कर्मचारी अपना बयान देने को तैयार हैं कि किस तरह से ये पोर्नोग्राफी रैकेट चलता था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement