1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया फनी वीडियो, कहा- संकट के इस समय में खुश रहना भी जरूरी है...

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया फनी वीडियो, कहा- संकट के इस समय में खुश रहना भी जरूरी है...

संकट के समय में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने थोड़ी सी हंसी बांटने की कोशिश की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 25, 2021 10:27 IST
raj kundra shares funny video with wife shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAJ KUNDRA शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने शेयर किया फनी वीडियो, कहा- संकट के इस समय में खुश रहना जरूरी है...

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। हर तरफ से सिर्फ दुख भरी खबर आ रही है। ये सब देखकर लोग और भी ज्यादा परेशान हो रहे हैं। ऐसे संकट के समय में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने थोड़ी सी हंसी बांटने की कोशिश की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है। साथ ही अपील की है कि इस मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे की मदद करें। 

इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक छोटा-सा फनी एक्ट किया है। शिल्पा पति को आलू के पराठे सर्व करती हैं, जिसकी हालत देखकर राज कहते हैं कि इसमें आलू कहां है? इस पर शिल्पा मजेदार जवाब देती हैं कि कश्मीरी पुलाव में कश्मीर दिखता है क्या और बनारसी साड़ी में क्या बनारस नज़र आता है? इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन लोगों को राज का कैप्शन ज्यादा अच्छा लगा।

शिल्पा शेट्टी ने लॉकडाउन के तनाव से मुक्ति के लिए फिट रहने पर दिया जोर, शेयर किया ये Video

राज कुंद्रा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'हां, इस कठिन समय में खुश रहने के लिए हमें थोड़ी हंसी की आवश्यकता है, लेकिन थाली में भोजन, अच्छे स्वास्थ्य और अपने सिर पर आश्रय के लिए आभारी रहें। दुनिया में लाखों लोग इतने सौभाग्यशाली नहीं हैं। अगर कोई ऐसा है, जिसे मदद की जरूरत है, तो सोचिए मत और अपने दोस्तों, परिवार और स्टाफ की मदद करिए। हेल्थ ही वेल्थ है।' 

आपको बता दें कि शिल्पा ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर कर फैंस से लॉकडाउन के तनाव से मुक्ति के लिए फिट रहने पर जोर दिया था। अभिनेत्री ने प्रतिबंधित मूवमेंट्स के प्रभाव से किसी भी व्यक्ति के शरीर को सुरक्षित रखने के महत्व पर भी प्रकाश डाला।

शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, "बढ़ते मामलों के कारण लॉकडाउन और अन्य प्रतिबंध बहुत अधिक तनाव पैदा कर सकते हैं। लेकिन हमें एकजुट रहना होगा और हमें वही करना होगा, जो हमें करने की आवश्यकता है। सबसे महत्वपूर्ण है कि हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि हमारे अपने शरीर प्रतिबंधित मूवमेंट्स से होने वाले प्रभावों के शिकार न हों।" इस दौरान लोगों को प्रोत्साहित करते हुए शिल्पा ने हैशटैग मंडे मोटिवेशन का भी उपयोग किया।

शिल्पा ने हमारी प्रतिरक्षा के लिए मांसपेशियों और जोड़ों को लचीला और चुस्त रखने को लेकर जोर दिया और इसे काफी महत्वपूर्ण भी बताया। शिल्पा ने यह भी बताया कि इसके लिए योग कितना जरूरी है और यह हमारी मांसपेशियों को किस तरह से मजबूत करता है। अभिनेत्री ने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि सुरक्षित रहें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X