1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' के ऑडियो लॉन्च पर ही खर्च हो 15 करोड़ रुपये

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' के ऑडियो लॉन्च पर ही खर्च हो 15 करोड़ रुपये

अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 का म्यूजिक लॉन्च आज दुबई के बुर्ज पार्क में लॉन्च किया गया।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 28, 2017 10:03 IST
2.0 akshay kumar rajinikanth dubai audio launch 15 crore budget - India TV Hindi
2.0 akshay kumar rajinikanth dubai audio launch 15 crore budget

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 का म्यूजिक लॉन्च  दुबई के बुर्ज पार्क में किया गया। इस फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। दुबई में होने वाले इस ग्रैंड इवेंट में फिल्म की पूरी टीम शामिल हुई। इस इवेंट में फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर ए आर रहमान ने लाइ परफॉर्मेंस भी दी। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रजनीकांत अलग ही अंदाज में हेलिकॉप्टर से दुबई पहुंचे।

यह अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है। सबसे ज्यादा बजट से तैयार होने वाली यह सातवीं नॉन-इंग्लिश फिल्म है। इस फिल्म को का निर्देशन निर्देशक शंकर ने किया है। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह फिल्म तमिल के अलावा तेलुगू और हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2010 में आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म एथिरॉन का सीक्वल है। हिंदी में यह फिल्म रोबोट नाम से रिलीज हुई थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X