1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रजनीकांत के फैंस का प्रदर्शन, अभिनेता से की राजनीति में आने की मांग

रजनीकांत के फैंस का प्रदर्शन, अभिनेता से की राजनीति में आने की मांग

रजनीकांत ने पूर्व में कहा था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी की शुरुआत करेंगे।

PTI PTI
Updated on: January 11, 2021 11:50 IST
Rajinikanth fans request actor to enter in politics - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SOUNDARYAARAJINIKANT रजनीकांत के फैंस का प्रदर्शन

रजनीकांत के कई प्रशंसकों ने प्रदर्शन किया और कहा कि अभिनेता को राजनीति में आना चाहिए । कुछ दिन पहले रजनीकांत ने राजनीति में आने से इनकार किया था, जिसके बाद बड़ी संख्या में अभिनेता के समर्थक वेल्लुवर कोट्टम में जमा हुए। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने ‘‘वा थलैवा वा’’ (आओ नेता आओ) के नारे लगाते हुए रजनीकांत से राजनीतिक सफर शुरू करने का अनुरोध किया जैसा कि उन्होंने पूर्व में आश्वासन दिया था। 

राज्य के विभिन्न भागों से आए रजनीकांत के कई प्रशंसकों ने प्रदर्शन के दौरान अभिनेता को अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस दौरान रजनीकांत की फिल्मों के कुछ चर्चित गीत भी बजाए गए। 

2021  में राजनीतिक पार्टी की करने वाले थे शुरुआत

रजनीकांत ने पूर्व में कहा था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी की शुरुआत करेंगे। हालांकि, पिछले साल 29 दिसंबर को उन्होंने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य के मद्देनजर राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे। उन्हें पिछले दिनों हैदराबाद में शूटिंग के दौरान अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 

अभिनेता के फैसले से उनके प्रशंसक निराश हो गए और उस दिन भी कुछ लोगों ने यहां उनके आवास के बाहर प्रदर्शन करते हुए उनसे फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग की थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment