Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Rajinikanth Health Update: जानिए अब कैसी है 'थलाइवा' की सेहत

रजनीकांत पिछले 10 दिन से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। बीते शुक्रवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 26, 2020 11:50 IST
Rajinikanth Health Update- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SOUNDARYAARAJINIKANT जानिए कैसी है अब रजनीकांत की सेहत 

मशहूर अभिनेता रजनीकांत को रक्तचाप में उतार-चढ़ाव के कारण बीते शुक्रवार को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था, अब उनकी हालत पहले से बेहतर है और उनकी रिकवरी अच्छी तरह से हो रही है। शनिवार सुबह आए मेडिकल बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी गई है। हालांकि, उनका ब्लड प्रेशर अभी भी हाई है। 

अपोलो अस्पताल के मुताबिक, 'रजनीकांत जो कल भर्ती हुए थे, अच्छी प्रगति कर रहे हैं। उनकी रात काफी उतार-चढ़ाव भरी रही। उनका ब्लड प्रेशर अभी भी उच्च स्तर पर है। हालांकि, कल की तुलना में बेहतर नियंत्रण में है। उनकी जांच में अभी तक कुछ चौंकाने वाला नहीं पाया गया है। आज एक बार फिर जांच होगी, जिसकी रिपोर्ट शाम तक मिलेगी।' अभिनेता को पूरी तरह से आराम करने और विजिटर्स से नहीं मिलने की सलाह दी गई है। उनके हॉस्पिटल से डिस्चार्ज पर भी फैसला शाम तक लिया जाएगा। 

रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया एडमिट

रजनीकांत की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

बता दें कि रजनीकांत पिछले 10 दिन से हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर कुछ लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद वह क्वारंटीन में थे। हालांकि 70 वर्षीय अभिनेता में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई। 

अन्नाथे फिल्म की कर रहे थे शूटिंग

रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म ‘अन्नाथे’ की शूटिंग के लिए पिछले दिनों शहर में आए थे लेकिन चार कर्मियों के संक्रमित पाए जाने के बाद शूटिंग रोक दी गयी थी। फिल्म का निर्माण कर रही कंपनी सन पिक्चर्स ने बुधवार को कहा था कि अभिनेता रजनीकांत और फिल्म से जुड़े अन्य लोगों में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। 

इससे पहले अस्पताल ने एक विज्ञप्ति जारी कर बताया था, ‘‘रजनीकांत को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि उनमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं हैं। उनका रक्तचाप घट-बढ़ रहा है और इस पर नजर रखने की जरूरत है। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती रहना होगा।’’ बयान में कहा गया कि उनकी जांच की जाएगी और रक्तचाप सामान्य होने तक उनकी निगरानी की जाएगी। ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। बयान के अनुसार रक्तचाप में उतार-चढ़ाव और थकान के अलावा उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं है। 

राजनीति जगत ने की अभिनेता के जल्द ठीक होने की कामना

तेलंगाना की राज्यपाल तमिलीसाई सुंदराजन, तेदेपा प्रमुख तथा आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और अभिनेता-राजनीतिज्ञ कमल हासन ने रजनीकांत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।  इस बीच, राज्यपाल सुंदराजन ने डॉक्टरों को फोन कर अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने ट्वीट किया, ''अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों को फोन कर श्री रजनीकांत के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं।'' नायडू ने लिखा, ‘‘सुपरस्टार रजनीकांत को आज अस्पताल में भर्ती किये जाने की खबर सुनकर चिंतित हूं। उनके जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।’’ 

कमल हासन ने किया ट्वीट

मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने ट्विटर का रुख करते हुए अपने 'मित्र' रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। अभिनेता और जन सेना के संस्थापक पवन कल्याण ने उम्मीद जताई कि रजनीकांत महावतार बाबाजी के आशीर्वाद से जल्द स्वस्थ होंगे जिन्हें सुपरस्टार गुरु मानते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement