Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राखी ने पति की जॉब का खोला राज, शादी से महज 15 दिन पहले हुआ था आमना-सामना

 यहां काम करते हैं राखी सावंत के पति, शादी से महज 15 दिन पहले हुआ था आमना-सामना, Rakhi Sawant open up about husband job profile and marriage things, राखी सावंत के पति ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2019 13:16 IST
rakhi sawant - India TV Hindi
Image Source : GOOGLE rakhi sawant 

शादी की बात आखिरकार कबूल करने के बाद सोशल मीडिया सेंसेशन राखी सावंत Rakhi Sawant  ने अपने NRI पति रितेश को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। राखी सावंत ने कहा है कि उनके पति अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वामित्व वाली एक कंपनी में काम करते हैं। राखी ने पति को परमेश्वर बताते हुए कहा है कि मैं बहुत खुश हूं औऱ बहुत मजे कर रही हूं। 

एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में राखी ने बताया कि शादी की बात खुलने पर मैं बहुत डर गई थी इसलिए झूठ बोल गई कि शादी नहीं की। दरअसरल रितेश बहुत प्यारे हैं, वो मेरे पति परमेश्वर हैं। उनकी बहनें और परिवार मुझे बहुत प्यार करता है।

शादी के बाद रितेश यूके चले गए हैं और मेरा वीजा प्रोसेस चल रहा है। मैं भी जल्द ही यूके जाउंगी लेकिन लौट कर भी आउंगी। 

प्रपोज किसने किया - इस सवाल पर राखी ने कहा कि रितेश और मेरी बातें व्हाट्सएप पर हुईं। चैटिंग करते करते रितेश ने मुझे प्रपोज किया और मैंने हां कर दी। आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन एक साल की चैटिंग के दौरान हम इतने करीब आ गए कि शादी करने का फैसला कर लिया। शादी से महज 15 दिन पहले रितेश इंडिया आए और पहली बार हम आमने सामने मिले। मैं समझ गई कि मैं सही लड़के से मिली हूं और हमने शादी कर ली। आप इसे व्हाट्सएप अफेयर मैरिज कह सकते हैं। 

शादी के बाद काम करने के मसले पर राखी ने कहा कि रितेश भी यही चाहते हैं कि मैं बॉलीवुड में काम करती रहूं। जब तक मेरा मन है मैं काम करती रहूंगी। अभी यूके शिफ्ट करने का इरादा नहीं है। दरअसल खुद रितेश मेरे बहुत बड़े फैन हैं।

प्रेग्रेंसी का प्लान- राखी सावंत ने एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में पिछले दिनों कहा था कि वो 2020 में बेबी प्लान कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement