1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर्यन खान और अनन्या पांडे के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, वीडियो में बोलीं- 'रहम करो बच्चों पर'

आर्यन खान और अनन्या पांडे के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, वीडियो में बोलीं- 'रहम करो बच्चों पर'

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी एनसीबी अधिकारियों से आर्यन खान और अनन्या पांडे पर रहम करने की गुजारिश करते दिखाई दीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2021 13:00 IST
Aryan Khan, Rakhi and Ananya - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKHI SAWANT Aryan Khan, Rakhi and Ananya 

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं और अभी तक उन्हें बेल नहीं मिल पाई है। इस बीच इस केस को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी आर्यन खान से ड्रग्स चैट को लेकर लगातार पूछताछ एनसीबी कर रही है। अब इस मामले पर राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी एनसीबी के अधिकारियों से बच्चों पर रहम करने की गुजारिश कर रही हैं। 

Aryan khan Drugs Case Live: शाहरुख की मैनेजर पूजा आज NCB ऑफिस पहुंची, अनन्या से सोमवार को फिर पूछताछ

इस वीडियो को राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं- 'हैलो! अरे एनसीबी वालों क्या कर रहे हो। दीवाली से पहले दीवाली मना रहे हो। बड़े बड़े पटाखे दीवाली से पहले छोड़ रहे हो। अरे रहम करो रहम। दया करो यार..बेचारे बच्चे लोग हैं। ये अभी मेहनत कर रहे हैं। अरे इन पर रहम करो क्या कर रहो एनसीबी वालों। अरे और भी तो काम है, दुनिया में और लोग भी तो करते हैं। उनको पकड़ो ना यार। क्या कर रहो दीवाली से पहले दीवाली मना रहे हो। कोई ऐसे दीवाली मनाता है क्या एनसीबी वालों। रहम करो बच्चों पर।'

आपको बता दें, राखी सावंत ही नहीं बल्कि आर्यन खान के सपोर्ट में कई फिल्मी सितारे सोशल मीडिया पर आ गए हैं। इन सितारों में फराह खान, हंसल मेहता, पूजा भट्ट, सुनील शेट्टी का नाम शामिल है। यहां तक कि कई सितारे शाहरुख खान और गौरी से मिलने के लिए उनके घर मन्नत भी पहुंचे। 

bigg boss 15