Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सनी लियोनी के जुड़वा बच्चों पर राखी सावंत का रिएक्शन, कहा- 'मैंने तो अभी तक चूहा भी नहीं पैदा किया'

राखी ने सनी लियोनी को उनके जुड़वा बच्चों के लिए बधाई दी, मगर फिर सवाल उठाया कि सनी प्रेगनेंट तो हुईं नहीं फिर 2 बच्चे कहां से हो गए।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 07, 2018 8:29 IST
राखी सावंत, सनी लियोनी- India TV Hindi
राखी सावंत, सनी लियोनी

नई दिल्ली: टीवी की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर खुद ऐसी हरकत कर देती हैं कि लोग उन्हें आकर ट्रोल करें। ऐसा ही कुछ उन्होंने पहले श्रीदेवी के निधन पर एक वीडियो पोस्ट करके कहा था। अब एक बार फिर से उन्होंने सनी लियोनी के मां बनने पर एक वीडियो पोस्ट करके लोगों के बीच मजाक का पात्र बन गईं।

राखी ने सनी लियोनी को उनके जुड़वा बच्चों के लिए बधाई दी, मगर फिर सवाल उठाया कि सनी प्रेगनेंट तो हुईं नहीं फिर 2 बच्चे कहां से हो गए। राखी ने सनी के आइटम सॉन्ग लैला मैं लैला को लेकर भी राखी ने उन्हें प्वाइंट आउट किया। आगे वो सनी को सलाह देती दिख रही हैं कि सनी को और भी बच्चे पैदा करने चाहिए, ताकि वो उन्हें अच्छी शिक्षा दे सकें।

एक और वीडियो में राखी कह रही हैं कि सनी ने दो बच्चे पैदा किए हैं और 1 गोद लिया है। अब मुझे भी शादी और बच्चों के बारे में सोचना चाहिए। राखी ने यह भी कहा कि- मैंने तो अभी तक एक चूहा भी नहीं पैदा किया। राखी कह रही हैं कि वो जल्द ही किसी को ढूंढ़ेंगी।

बता दें सनी और उनके पति ने पहले 21 महीने की बेटी निशा को लातूर से गोद लिया, अब सरोगेसी के जरिए अशर और नोआ नाम के दो बेटे हो गए हैं। सनी ने बच्चों के साथ तस्वीर पोस्ट करके सोशल मीडिया पर लिखा है- अब मेरा परिवार पूरा हो गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement