Friday, April 19, 2024
Advertisement

राम चरण के बर्थडे पर फैन्स के लिए गिफ्ट, RRR से उनका फर्स्ट लुक आया सामने

साउथ के स्टार राम चरण आज अपना 35nवां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर जूनियर एनटीआर ने फैन्स को एक सरप्राइज दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 27, 2020 17:28 IST
ram charan- India TV Hindi
राम चरण

साउथ के स्टार राम चरण के जन्मदिन पर जूनियर एनटीआर ने उन्हें एक खास गिफ्ट दिया है। राम चरण के बर्थडे पर आरआरआर के डायरेक्टर ने उनके किरदार भीम का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फैन्स राम चरण के इस लुक को देखकर काफी खुश हैं। जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- जैसा कि तुमसे वादा किया था, राम चरण मैंने तुम्हे गिफ्ट दे दिया। जन्मदिन मुबारक हो भाई। हम अपने इस रिश्ते को हमेशा संजोते रहेंगे।

जूनियर एनटीआर ने राम चरण के लुक की वीडियो शेयर की। इस वीडियो में राम चरण के बारे में बताते हुए जूनियर एनटीआर की आवाज है।

राम चरण ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही ट्विटर पर डेब्यू किया है। उन्होंने  डेब्यू करने के बाद अभिनेता ने पहला ट्वीट करके बताया कि उनहोंने कोरोना वायरस पीड़ितों के लिए 70 लाख का डोनेशन किया है।

RRR स्टार राम चरण ने जन्मदिन पर फैन्स से की अपील, 'बर्थडे गिफ्ट यही होगा कि आप घर पर रहें

राम चरण ने फैन्स से जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया भी कहा। उन्होंने लिखा-मैं आश्चर्यचकित हूं कल रात से आप लोगों ने बहुत सारी शुभकामनाएं दी हैं। मैं आप सबसे एक गिफ्ट चाहता हूं। प्लीज प्लीज जब तक लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता घर पर ही रहें। ये आप सबकी तरफ से मेरे लिए बेस्ट गिफ्ट हो सकता है। साथ ही उन्होंने लोगों से घर में ही रहने की अपील की।

RRR का टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, राम चरण, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर की फिल्म

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही फिल्म आरआरआर का टाइटल लोगो और मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित "आरआरआर" को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement