Friday, March 29, 2024
Advertisement

राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट की फिल्म RRR का पोस्टर आज होगा रिलीज

राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन स्टारर आरआरआर का पोस्टर मंगलवार को भव्य तरीके से लॉन्च किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 13, 2021 10:24 IST
 RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  RRR

आरआरआर भारतीय सिनेमा के इतिहास में निर्मित सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, और अजय देवगन की फिल्म का निर्देशन बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है। आरआरआर के निर्माताओं ने ट्विटर पर घोषणा की है कि वे मंगलवार को सुबह 10 बजे फिल्म का पोस्टर जारी करके उगादी के पर्व को भव्य तरीके से मनाएंगे। घोषणा के बाद से, ट्विटर पर भारी खुशी छा गई है क्योंकि राजामौली इस सदी के सबसे बड़े भारतीय फिल्म निर्देशक हैं और बाहुबली के बाद लोगों को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

Radhe Shyam Poster: 'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराते नजर आए प्रभास

हाल ही में, आरआरआर निर्माताओं ने अजय देवगन का परिचय वीडियो जारी किया,  वह एक डाकू की भूमिका निभा रहा है जो गोलियों से डरता नहीं है।

यहां ट्वीट पर एक नजर डालें:

हुमा कुरैशी वेब सीरीज 'महारानी' में निभाएंगी बिहार की अनपढ़ मुख्यमंत्री का किरदार, टीजर रिलीज

 देश भर के प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। राजामौली भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन के बाद वापस आ रहे हैं। 13 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement