Friday, March 29, 2024
Advertisement

अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर सहित इन बॉलीवुड सितारों ने बारिश में खेला फुटबॉल मैच, वायरल हुईं तस्वीरें

अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन सहित कई बॉलीवुड सितारों ने बारिश में फुटबॉल मैच का मजा उठाया। इस मैच की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2019 6:54 IST
Football match- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Football match

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को स्पोर्ट्स का काफी शौक है। यह सेलिब्रिटीज कभी क्रिकेट तो कभ फुटबॉल मैच खेलते रहते हैं। इस बार बारिश के मौसम में अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan), रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने फुटबॉल मैच खेला है। इस फुटबॉल मैच की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन, अर्जुन कपूर, अपारशक्ति खुराना, ईशान खट्टर, डिनो मोरिया, शब्बीर आहलुवालिया, करण वाही, अहान शेट्टी, शशांक खैतान इन सभी ने फुटबॉल मैच में काफी मस्ती की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मैच कारगिस युद्ध के वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए रखा गया था।

सभी सेलिब्रिटीज के फैन्स अपने फेवरेट एक्टर को देखने के लिए वहां आए थे।

देखें तस्वीरें और वीडियो:

कारगिल विजय दिवस को 26 जुलाई को 20 साल पूरे हो गए हैं।  1999 में पाकिस्तान को भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया था और करगिल युद्ध में विजय हासिल की थी। इस मौके पर कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर इन सितारों को श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

Also Read:

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement