Monday, April 29, 2024
Advertisement

अब इस तरह और आसान हुआ रणविजय सिंह से बात करना

हस्तियां अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुकी हैं। अब अभिनेता रणविजय सिंह ने अपने फैंस के साथ बातचीत को और भी आसान बनाने के लिए अपना व्यक्तिगत...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 19, 2017 7:58 IST
Rannvijay- India TV Hindi
Rannvijay

मुंबई: फिल्मी हस्तियां अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुकी हैं। अब अभिनेता रणविजय सिंह ने अपने फैंस के साथ बातचीत को और भी आसान बनाने के लिए अपना व्यक्तिगत एप शुरू किया है। रणविजय ने एक बयान में कहा, "हालांकि, मैं सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हूं और मुझे प्रशंसकों से काफी कमेंट प्राप्त होते हैं। मुझे हमेशा उनके कमेंट और पोस्टों का जवाब देने का मौका नहीं मिलता क्योंकि इनकी संख्या अधिक होती है। मुझे अपने प्रशंसकों से बात करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसलिए मैं अपने खुद के एप के साथ आया, जहां दोनों तरफ से बातचीत हो सके।"

इस एप को न्यूयॉर्क की एक प्रौद्योगिकी कंपनी स्केपऐक्स ने बनाया है। इस एप के जरिए रणविजय के प्रशंसक उनके सोशल अकाउंट तक आसानी से पहुंच पाएंगे और एप के सोशल फीड के माध्यम से उनके करीब पहुंच पाएंगे। इस एप के जरिए उनके प्रशंसक उनके पास पहुंच कर अपने गुण भी दिखा सकते हैं। (ताजमहल विवाद: 'इतिहास की अज्ञानता' पर जावेद अख्तर ने संगीत सोम को लिया आड़े हाथ)

इस एप में पुश नोटिफिकेशन, विशेष रूप से प्रदर्शित वीडियो, सुपरस्टार पोस्ट, प्रतियोगिता, कस्टम बैज जैसे अलग फीचर दिए गए हैं। इसके जरिए रणविजय अपने प्रशंसकों से लाइव चैट भी कर पाएंगे। रणविजय ने कहा, "मैं आज जो कुछ भी हूं, अपने प्रशंसकों की वजह से ही हूं और मुझे खुशी है कि उन्होंने इतने सालों से मुझ पर प्यार दिखाया। यह उनको धन्यवाद देने का एक छोटा माध्यम है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement