Monday, April 29, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह के लिए आई बड़ी मुसीबत, फिल्म 'सिंबा' फंसी कानूनी पचड़ो में

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिंबा'​ मुसीबतों में पड़ सकती है। 'सिंबा' रोहित शेट्टी की फिल्म है। जिसमें रणवीर के साथ सारा अली खान इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी पिक्चर्स कानूनी पचड़ों में पड़ गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 15, 2018 11:56 IST
Ranveer singh and sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN Ranveer singh and sara ali khan

मुंबई: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 14 नवंबर को दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाजों से इटली के लेक कोमो में शादी कर ली है। शादी के बार जहां दोनों के जीवन में खुशियां आनी चाहिए वहीं रणवीर के लिए एक बड़ी मुसीबत आ गई है। जी हां रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिंबा'​ मुसीबतों में पड़ सकती है। 'सिंबा' रोहित शेट्टी की फिल्म है। जिसमें रणवीर के साथ सारा अली खान इस फिल्म में नजर आने वाली हैं। रोहित शेट्टी पिक्चर्स कानूनी पचड़ों में पड़ गई है।

छत्तीसगढ़ की एक ब्रेवरेज कंपनी ने 'सिंबा' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के खिलाफ ट्रेडमार्क के उल्लघंन का आरोप लगाते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है। हाईकोर्ट में इस मामले में सुनवाई भी की गई जिसके बाद रोहित शेट्टी की तरफ से जवाब मांगा गया है। अगर रोहित शेट्टी इसका जवाब नहीं देते हैं तो इसकी सुनवाई 4 दिंसबर को होगी।

ब्रेवरेज कंपनी का यह आरोप है कि फिल्म का नाम 'सिंबा' है जो कॉपीराइट का उल्लंघन है। क्योंकि कंपनी ​'सिंबा' के नाम से नॉन एल्कोहोलिक ड्रिंक्स और बीयर बेचती है।  इसके साथ ही कई चीजों को यह कंपनी 2015 से सिंबा के नाम से बेच रही है। दरअसल कंपनी का कहना है कि फिल्म का नाम बनाने से पहले उनसे अनुमति नहीं ली गई थी।

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली ह। इस फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में एक्शन के साथ कॉमेडी देखने को भी मिलेगी। यह फिल्म तेलगु फिल्म 'टेम्पर' का हिंदी रीमेक है साथ ही करण जौहर प्रोडक्शन में बन रही है। सारा भी बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' ने बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Also Read:

 

Salman Khan, Katrina Bharat pictures: 'भारत' के सेट से सामने आई नई तस्वीर, ऐसा होगा सलमान खान और कटरीना कैफ का लुक

Shah Rukh Khan with Twitter CEO: पीएम मोदी से मिलने के बाद ट्विटर के CEO जैक पहुंचे मन्नत, ट्विटर पर शाहरुख से पूछा 'उठ गए? 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement