Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सारा अली खान और रणवीर सिंह की स्विट्जरलैंड में मस्ती, 'सिम्बा' की शूटिंग के लिए रोहित शेट्टी भी मौजूद

सारा अली खान, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी 'सिम्बा' की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गए हैं। वहां शूटिंग के साथ-साथ सभी घूमने का मजा भी ले रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 14, 2018 15:16 IST
Sara Ali Khan , Ranveer Singh,  Rohit Shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan , Ranveer Singh,  Rohit Shetty

नई दिल्ली: सारा अली खान, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी 'सिम्बा' की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गए हैं। वहां शूटिंग के साथ-साथ सभी घूमने का मजा भी ले रहे हैं।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित, रणवीर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सारा वहां पैराग्लाइडिंग भी एंजॉय कर रही हैं।

सारा 'सिम्बा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में रणवीर भ्रष्ट पुलिस वाले की भूमिका में हैं। मेकर्स के मुताबिक, सारा के कारण ही रणवीर का कैरेक्टर भ्रष्टाचार से सच्चाई के रास्ते पर आएगा।

'सिम्बा' के अलावा सारा के पास 'केदारनाथ' भी है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। पहले यह सारा की डेब्यू फिल्म होने वाली थी, लेकिन कानूनी मसलों में फंस कर यह फिल्म अटक गई। अब यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

सारा अपने पापा सैफ अली खान के साथ 'कॉफी विद करण 6' में भी डेब्यू करेंगी। उन्होंने इसकी शूटिंग कर ली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement