Friday, April 19, 2024
Advertisement

फोटोग्राफर पर भड़कीं सारा अली खान, बाद में मांगी माफी, वीडियो वायरल

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने शांत स्वभाव के कारण जानी जाती हैं। फोटोग्राफर्स को पोज देने में भी वह पीछे नहीं हटतीं, लेकिन हाल ही में वह एक फोटोग्राफर पर भड़क गईं।

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Published on: September 21, 2018 15:32 IST
Sara Ali Khan gets angry at photographer, apologises later. Watch viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sara Ali Khan gets angry at photographer, apologises later. Watch viral video

नई दिल्ली: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने शांत स्वभाव के कारण जानी जाती हैं। फोटोग्राफर्स को पोज देने में भी वह पीछे नहीं हटतीं, लेकिन हाल ही में वह एक फोटोग्राफर पर भड़क गईं। हालांकि बाद में उन्होंने फोटोग्राफर से माफी भी मांग ली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, सारा डांस क्लास के बाहर एक कुर्सी पर बैठकर किसी से फोन पर बात कर रही थीं। पीछे से एक फोटोग्राफर उनकी तस्वीर खींच रहा था। जब सारा ने यह देखा तो वह भड़क उठीं। हालांकि बाद में उन्होंने फोटोग्राफर से माफी मांगी।

सारा के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वह अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' से फिल्मों में एंट्री लेंगी। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत हैं। इसके अलावा उनके पास रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' भी है, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह हैं। सारा के बारे में रोहित ने कहा था- ''वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं। वह एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि वह हर तरह की फिल्म करना चाहती हैं और किसी एक जॉनर पर निर्बर नहीं रहना चाहतीं। वह सोलो हिरोइन फिल्म, मल्टी स्टारर फिल्म, हार्डकोर कमर्शियल फिल्म, लव स्टोरी, कॉमेडी, महिला प्रधान फिल्म...सब अनुभव करना चाहती हैं। मुझे उनमें यह पसंद है।''

Sara Ali Khan at dance class

Image Source : YOGEN SHAH
Sara Ali Khan at dance class

चर्चा है कि सारा को वरुण धवन के साथ तीसरी फिल्म भी मिल गई है। इसे डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। यह 'नम्बर 1' सीरीज की फिल्म हो सकती है।

Also Read:

Movie Review: Batti Gul Meter Chalu

Thugs of Hindostan: 'सुरैया जान' के इसी अंदाज पर अपना दिल हार बैठे आमिर खान

करीना कपूर खान ने सैफ और अपने परिवार के साथ मनाया 38वां बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement