Friday, March 29, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह की ये हालत देख दंग रह जाएंगे आप, लिखा- 'क्वारंटाइन से बाहर आने के बाद...'

कोरोना वायरस की वजह से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण घर में कैद हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 23, 2020 8:47 IST
ranveer singh home quarantine- India TV Hindi
रणवीर सिंह ने शेयर की फनी फोटो

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने मजाकिया और खुशमिजाज अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कोरोना वायरस से बचने और इसे फैलने से रोकने के लिए इन दिनों वो अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ होम क्वारंटाइन हैं। ऐसे में वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं और फैंस को बताते रहते हैं कि घर में कैद रहते हुए वो और दीपिका क्या करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फनी फोटो पोस्ट की है, जिसका कैप्शन बहुत ही मजेदार है।

इस फोटो में रणवीर सिंह काफी भयानक लग रहे हैं। बाल लंबे और सफेद आंखें..। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'क्वांरटाइन से बाहर आने के बाद'। दरअसल, रणवीर ने किसी एप्लिकेशन के फीचर से ऐसा हुलिया बनाया है। उनकी इस फनी तस्वीर पर लोगों ने खूब फनी कमेंट किए हैं।

कोरोना वायरस से बचने के लिए शाहरुख खान ने अपने फैंस को वीडियो शेयर करके दी सलाह

इसके अलावा रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फैंस से सवाल पूछने का मौका दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो होम क्वारंटाइन के दौरान खाते, सोते, मूवी देखते हैं और दीपिका आजकल खुद से पियानो बजाना सीख रही हैं। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें दीपिका द्वार निभाया गया 'चेन्नई एक्सप्रेस' में मिनम्मा का किरदार सबसे ज्यादा पसंद है। 

deepika padukone

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

दीपिका पादुकोण

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही '83' फिल्म में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इसके अलावा वो 'जयेशभाई जोरदार' में भी दिखाई देंगे।   

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement