Friday, March 29, 2024
Advertisement

'83' की ट्रेनिंग के लिए 10 दिनों तक दिल्ली में कपिल देव के घर रहेंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह अगले 10 दिनों के लिए दिल्ली को अपना घर बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 83 की ट्रेनिंग के लिए वह 10 दिनों तक कपिल देव के घर उनके साथ रहने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2019 16:46 IST
Ranveer Singh and kapil dev- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Ranveer Singh and kapil dev

अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अगले 10 दिनों के लिए दिल्ली को अपना घर बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म '83' के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव(Kapil Dev) से बारीकियों को समझने के लिए रणवीर उनके संग रहकर उनसे प्रशिक्षण लेंगे।

अपने किरदार के लिए रणवीर गंभीर तैयारियां करते हैं। बात चाहे 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की हो या 'गली बॉय' के मुराद की, रणवीर खुद को किरदार में डुबो देते हैं। फिल्म '83' के लिए भी वह ऐसा ही कुछ कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है। इस फिल्म से 1983 में जीते वर्ल्ड कप के पलों को दोबारा जिया जाने वाला है।

फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे। कबीर खान फिल्म का निर्देशन करेंगे। रणवीर पहले ही क्रिकेट के इस आइकॉन से प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके हैं, लेकिन उनके साथ अभी और वक्त बिताना चाहते हैं।

रणवीर ने एक बयान में कहा, "मैं, कपिल सर के साथ और अधिक समय बिताने के लिए उत्सुक हूं। वह दयालु, उदार, जोशीले और मजाकिया हैं। धर्मशाला में उनके साथ बिताए गए दो पल बेहद यादगार है। उनके बारे में और अधिक जानने के लिए मैं दिल्ली में उनके साथ और वक्त बिताने जा रहा हूं।"

रणवीर ने आगे कहा, "यह मेरे अभिनय की प्रक्रिया में अपनी तरह का पहला अभ्यास है जहां मैं खुद उस व्यक्ति से सीखूंगा जिनके किरदार को मैं पर्दे पर निभाने जा रहा हूं। एक सच्चे किंवदंती से उनकी जिंदगी के बारे में जानने के इस अवसर को पाकर मैं बहुत रोमांचित हूं।"

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, रणवीर के दिल्ली जाने का एक प्लान तैयार है, "शूटिंग शुरू करने से पहले वह कपिल को देखना चाहते हैं, उनके साथ रहना चाहते हैं और उनके साथ सांस लेना चाहते हैं।"

रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया जाएगा। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

क्या सलमान खान 'किक 2' में दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे रोमांस?

मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement