1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रश्मि रॉकेट के गाने 'घनी कूल छोरी' का टीजर रिलीज, तापसी पन्नू डांस फ्लोर पर धूम मचाने को तैयार

रश्मि रॉकेट के गाने 'घनी कूल छोरी' का टीजर रिलीज, तापसी पन्नू डांस फ्लोर पर धूम मचाने को तैयार

रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है।  

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2021 22:49 IST
रश्मि रॉकेट के गाने 'घनी कूल छोरी' का टीजर रिलीज- India TV Hindi
Image Source : ZEE5 रश्मि रॉकेट के गाने 'घनी कूल छोरी' का टीजर रिलीज

तापसी पन्नू स्टारर 'रश्मि रॉकेट' ने ट्रेलर लॉन्च के बाद ही दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। इस उम्मीद को और भी आगे बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने अब तापसी अभिनीत इस फिल्म के पहले गाने 'घनी कूल छोरी' का टीज़र लॉन्च कर दिया है। यह गाना लोक गीत की वाइब देता है जिसमें  तापसी पारंपरिक गरबा अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही है, जो डांस ट्रैक पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। गाने का टाइटल 'घनी कूल छोरी' है। तापसी ने गाने का टीजर दर्शकों, खासकर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पूरा गाना कल रिलीज़ होगा। देखिए टीजर-

कच्छ के नमक के दलदल में स्थापित, रश्मि रॉकेट एक छोटे से गाँव की एक युवा लड़की के बारे में है, जो ब्लेस्ड है। वह एक अविश्वसनीय रूप से तेज धावक है जो फिनिश लाइन को पार करने का सपना देखती है। अपने सपनों को पूरा करने की यात्रा में, उसे जल्द ही पता चलता है कि फिनिश लाइन की दौड़ कई बाधाओं से भरी हुई है और जो एक एथलेटिक प्रतियोगिता की तरह नज़र आ रहा है वह सम्मान और यहां तक ​​कि अपनी पहचान के लिए उसकी व्यक्तिगत लड़ाई में बदल जाता है। 

रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है, जिससे वह टूट जाती है।  एक धोखाधड़ी होने और राष्ट्रीय टीम से प्रतिबंधित होने का आरोप लगाते हुए, वह एक मानवाधिकार उल्लंघन का मामला दर्ज करती है और इस तरह अपना सम्मान हासिल करने के लिए अपनी लड़ाई शुरू करती है और अपनी पहचान बनाए रखने और जीवन की दौड़ में वापस आने के लिए एक व्यक्तिगत लड़ाई शुरू करती है। 

रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा निर्मित, 'रश्मी रॉकेट' नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और इसमें सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी हैं। 

"रश्मि रॉकेट" का प्रीमियर 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर होगा।

इसे भी पढ़ें-

रसिका दुग्गल-अक्षय ओबेरॉय को आइकॉनिक अचीवर्स अवार्डस से किया गया सम्मानित

बरखा बिष्ट 2010 के पुणे बम विस्फोट से प्रेरित सीरीज में आएंगी नजर

सुकृति कक्कड़- प्रकृति कक्कड़ के लेटेस्ट ट्रैक 'मजनू' में नजर आएंगे अभिषेक निगम-सिद्धांत निगम

Click Mania
bigg boss 15