1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत संग रिश्ते, स्टाफ बदलने और यूरोप ट्रिप.. पहले राउंड में CBI पूछ रही रिया चक्रवर्ती से ये 15 अहम सवाल

सुशांत संग रिश्ते, स्टाफ बदलने और यूरोप ट्रिप.. पहले राउंड में CBI पूछ रही रिया चक्रवर्ती से ये 15 अहम सवाल

सीबीआई ने रिया से सुशांत संग उनके रिलेशनशिप को लेकर कई सवाल पूछे। रिया ने बताया कि 2013 में सुशांत से यशराज स्टूडियो में मिली थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2020 13:17 IST
rhea chakraborty cbi interrogation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ के लिए तलब किए जाने के बाद रिया चक्रवर्ती केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के सामने पेश हुई हैं। सीबीआई की विशेष जांच टीम ने उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी। सीबीआई सुशांत से उनके रिश्ते के बारे में, पिछले साल यूरोप यात्रा के दौरान अभिनेता का व्यवहार कैसा था, कथित ड्रग एंगल और अभिनेता के खाते से वित्तीय लेनदेन के मामले में पूछताछ कर रही है। 

सीबीआई ने रिया से सुशांत संग उनके रिलेशनशिप को लेकर कई सवाल पूछे। रिया ने बताया कि 2013 में सुशांत से यशराज स्टूडियो में मिली थी। सुशांत और मैनेजर एक ही थे। सुशांत को पहले दिन ही मुझसे प्यार हो गया था। फिर 13 अप्रैल 2019 को सुशांत को एक पार्टी में मिली। हमने कभी औपचारिक तौर पर शादी की बात नहीं की। सुशांत ईमानदार थे मुझे समझते थे।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर ट्विटर यूजर्स की खिंचाई, कहा- महेश भट्ट ने लिखी है स्क्रिप्ट

सुशांत के किसी स्टाफ को नहीं जानती थी रिया

रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई से कहा कि वो सुशांत के किसी भी स्टाफ को पहले से नहीं जानती थी। उन्होंने कहा, "मैंने स्टाफ को न रखा और न ही निकाला। पिठानी मेरे आने से पहले सुशांत के घर में था। मिरांडा को सुशांत की बहन ने हायर किया था। दीपेश को सुशांत पहले से जानते थे। केशव और नीरज भी मेरे आने से पहले थे। सुशांत ने ही मुझे अपने स्टाफ से मिलवाया था।"

'सुशांत को डिप्रेशन था, पैनिक अटैक आते थे'

रिया ने कहा कि सुशांत को डिप्रेशन था। उनको पैनिक अटैक आते थे। मुझसे मिलने से पहले वो दवाईयां ले रहे थे। उन्होंने ही मुझे डॉक्टर से मिलवाने को कहा था। किस डॉक्टर से इलाज कराना है, ये सुशांत तय करते थे। उन्होंने बताया था कि 2013 में साइकायट्रिस्ट से मिले थे। 

CBI के रिया चक्रबर्ती के सामने सवाल:

-सुशांत से पहली मुलाकात कब और कहां हुई...?

-दोनों एक दूसरे के करीब कब आएं ?
-सुशांत के घर रहने के लिए कब गई...?
-सुशांत के साथ यूरोप जाने की प्लानिंग किसकी थी ?
-भाई शौविक को साथ में क्यो लिया गया?
-विदेश में होटल में क्या हुआ था...?
-उस वक्त होटल क्यों छोड़ा था...?
-क्या पेंटिंग देखकर सुशांत डर गए थे....?
-यूरोप टूर का प्लान क्यो चेंज किया गया ?
-सुशांत बीमार कब हुआ...? कितने डाक्टर्स ने सुशांत को देखा...? वो डॉक्टर्स कौन थे...? डॉक्टर्स ने किस बीमारी का इलाज किया..?
-तुम्हें कैसे पता चला कि सुशांत डिप्रेशन में है....?
-कौन कौन सी दवाईयां सुशांत की दी जाती थी...?
-8 जून को ऐसा क्या हुआ कि तुमने घर छोड़ा...?
-क्या उसके बाद सुशांत ने तुमसे या तुमने सुशांत से संपर्क किया....?
-क्या सुशांत ड्रग्स लेता था, कौन लाकर देता था...?

बता दें कि रिया के अलावा उनके भाई शोविक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी नीरज सिंह से भी पूछताछ की जा रही है।

क्या 5 साल तक सुशांत ने पिता से नहीं की थी मुलाकात? रिया चक्रवर्ती के दावे को गलत साबित करती हैं ये तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ पर सीबीआई मुख्यालय की भी नज़र है। सीबीआई के ज्वॉइंट डायरेक्टर मुंबई टीम के संपर्क में हैं। दिल्ली हेडक्वार्टर में पल पल की डिटेल ली जा रही है। सीबीआई के डीआईजी गगनदीप एसपी नुपूर प्रसाद के संपर्क में हैं। जरुरत पड़ने पर वो मुंबई भी जा सकते हैं। 

सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी मामले में विभिन्न पहलूओं की जांच कर रहे हैं।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment