1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. क्या 5 साल तक सुशांत ने पिता से नहीं की थी मुलाकात? रिया चक्रवर्ती के दावे को गलत साबित करती हैं ये तस्वीरें

क्या 5 साल तक सुशांत ने पिता से नहीं की थी मुलाकात? रिया चक्रवर्ती के दावे को गलत साबित करती हैं ये तस्वीरें

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: August 28, 2020 11:58 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के उनके पिता और परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। उन्होंने ये भी कहा कि जब वो सुशांत की जिंदगी में आईं, उससे 5 साल पहले तक सुशांत ने अपने पिता से मुलाकात नहीं की थी। हालांकि, सुशांत की मई 2019 की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वो पिता केके सिंह के साथ अपने कजिन भाई के गृहप्रवेश समारोह में गए थे, जहां सभी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। 
    Image Source : INDIA TV/NITISH CHANDRA

    बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के उनके पिता और परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। उन्होंने ये भी कहा कि जब वो सुशांत की जिंदगी में आईं, उससे 5 साल पहले तक सुशांत ने अपने पिता से मुलाकात नहीं की थी। हालांकि, सुशांत की मई 2019 की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। वो पिता केके सिंह के साथ अपने कजिन भाई के गृहप्रवेश समारोह में गए थे, जहां सभी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। 

  • सुशांत सिंह राजपूत 14 मई 2019 को अपने पिता के साथ सहरसा में कजिन भाई नीरज कुमार बबलू के गृहप्रवेश सेरेमनी में शामिल हुए थे। वो अपने गांव में कुलदेवी के दर्शन करने भी पहुंचे थे। 
    Image Source : INDIA TV/NITISH CHANDRA

    सुशांत सिंह राजपूत 14 मई 2019 को अपने पिता के साथ सहरसा में कजिन भाई नीरज कुमार बबलू के गृहप्रवेश सेरेमनी में शामिल हुए थे। वो अपने गांव में कुलदेवी के दर्शन करने भी पहुंचे थे। 

  • सुशांत ने नीरज के घर पर क्रिकेट भी खेला था और मीडिया से भी रूबरू हुए थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि वो हर साल सहरसा आएंगे, क्योंकि यहां बहुत कुछ करना है। 
    Image Source : INDIA TV/NITISH CHANDRA

    सुशांत ने नीरज के घर पर क्रिकेट भी खेला था और मीडिया से भी रूबरू हुए थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि वो हर साल सहरसा आएंगे, क्योंकि यहां बहुत कुछ करना है। 

  • बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई की जांच तेज हो गई है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 
    Image Source : INDIA TV/NITISH CHANDRA

    बता दें कि सुशांत केस में सीबीआई की जांच तेज हो गई है। रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा, नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

  • दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग और नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच पड़ताल में जुटा हुआ है। सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 
    Image Source : instagram: @shwetasinghkirti

    दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशाल (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग और नारकोटिक्स विभाग (एनसीबी) ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच पड़ताल में जुटा हुआ है। सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

Next Photo Gallery
X