1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया चक्रवर्ती ने लद्दाख में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सेलिब्रेट किया बर्थ डे, फोटोज हुई वायरल

रिया चक्रवर्ती ने लद्दाख में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सेलिब्रेट किया बर्थ डे, फोटोज हुई वायरल

रिया चक्रवर्ती ने अपना बर्थ डे सुशांत सिंह राजपूत के साथ सेलिब्रेट किया है। बर्थ डे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2019 21:34 IST
Rhea Chakraborty and Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rhea Chakraborty and Sushant Singh Rajput

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त कहते हैं मगर हाल ही में वायरल हुई फोटोज को देखकर नहीं लगता दोनों सिर्फ दोस्त हैं।सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले पोस्ट किया था कि उन्हें एक अहम पार्टी प्लान करनी है। इस पार्टी के प्लान के दो दिन बाद रिया का बर्थ डे था। रिया ने अपने बर्थ डे की वीडियो शेयर की है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ नजर आ रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और बर्थ डे सेलिब्रेशन की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में रिया आधी रात को केक काट रही हैं और आसमान में पटाखे नजर आ रहे हैं।

रिया ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी शेयर की थीं। जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के कंधे पर सिर रखकर रेस्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही मानसून का मजा लेती नजर आ रही हैं।

 

रिया और सुशांत हाल ही में वेकेशन मनाने के लिए लद्दाख गए थे। हालांकि दोनों ने साथ में एक भी फोटो शेयर नहीं की। मगर एक बच्चे के साथ दोनों ने अलग अलग फोटो क्लिक कराई और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती इन दिनों साथ में समय बिता रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त करते हैं लेकिन दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी तक दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पुष्टि नहीं की है।

Also Read:

Judgemental hai kya Trailer out: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्डर से खुद को बचाते नजर आए दोनों

लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म होने पर फूट-फूट कर रो पड़े कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X