1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Judgemental hai kya Trailer out: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

Judgemental hai kya Trailer out: कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्डर से खुद को बचाते नजर आए दोनों

Read In English

कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'जजमेंट है क्या' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2019 20:52 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana ranaut

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और राजकुमार राव(Rajkummar rao) की मोस्ट अवेटिड फिल्म Judgemental hai kya का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म कई कारणों की वजह से सुर्खियों में अपनी जगह बनाए हुए है। फिल्म की रिलीज डेट का ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के क्लैश होने से लेकर फिल्म के मनाम बदलने तक। इन सभी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से लोगों को ट्रेलर का भी इंतजार था।

ट्रेलर में एक मर्डर के कातिल को ढूंढता दिखाया गया है। जहां बॉबी उर्फ कंगना रनौत और केशव उर्फ राजकुमार राव खुद को इस मर्डर से बचाते और एक-दूसरे को फंसाते नजर आ रहे हैं। कंगना ट्रेलर के शुरूआत में में अटपटी चीजें करती नजर आ रही हैं। वहीं केशव एक नॉर्मल लाइफ जीते नजर आ रहे हैं और कंगना को उससे ऑब्सेशन हो जाता है। जिसके बाद होता है एक मर्डर और पुलिस लग जाती है कातिल को ढूंढने। इस मर्डर से खुद को बचाने में लग जाते हैं।

जजमेंट है क्या के पोस्टर्स देखने के बाद भी लोगों को यह देखने का इंतजार था कि फिल्म कंगना और राजकुमार इस बार अपनी एक्टिंग का क्या कमाल दिखाने वाले हैं। कहा जा रहा था कि कंगना और राजकुमार साथ में रोमांस करते नजर आएंगे मगर पोस्टर से यह रोमांस की जगह कुछ और नजर आ रहा है।

फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस एकता कपूर ने किया है। इस फिल्म में राजकुमार राव, कंगना राणावत, अमायरा दस्तूर और जिम्मी शेरगिल मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

Also Read:

लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म होने पर फूट-फूट कर रो पड़े कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

Article 15 Box office collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने चौथे दिन भी मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X