1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिया कपूर ने कहा वो नहीं मनाएंगी करवा चौथ, ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

रिया कपूर ने कहा वो नहीं मनाएंगी करवा चौथ, ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा करते हुए कहा कि त्योहार की भावना ऐसी नहीं है जिससे वह और उनके पति करण बुलानी सहमत हों।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2021 14:17 IST
रिया कपूर ने कहा वो नहीं मनाएंगी करवा चौथ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RHEA KAPOOR रिया कपूर ने कहा वो नहीं मनाएंगी करवा चौथ

रिया कपूर करवा चौथ नहीं मनाएंगी और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी, जिसमें उन्होंने ब्रैंड्स से कहा गया है कि करवा चौथ सहयोग के लिए उनसे संपर्क न किया जाए। फिल्म निर्माता और स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा करते हुए कहा कि त्योहार की भावना ऐसी नहीं है जिससे वह और उनके पति करण बुलानी सहमत हों।

रिया ने लिखा- "नमस्ते। रविवार मुबारक हो। करवा चौथ उपहार या सहयोग के लिए कृपया मुझसे संपर्क न करें। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसमें करण या मैं विश्वास करते हों। हम उन कपल का सम्मान करते हैं जो ये व्रत करते हैं। यह सिर्फ मेरे लिए नहीं है। इसलिए आखिरी चीज जो मैं करना चाहती हूं, वह है किसी ऐसी चीज को बढ़ावा देना, जिस पर मुझे विश्वास नहीं है और मैं वास्तव में उस भावना से सहमत नहीं हूं जो इससे आती है।''

रिया ने कहा कि कुछ लोग उन्हें इस विचार को खारिज करने के लिए मूर्ख कह रहे हैं। रिया ने लिखा- ''अभी के लिए मुझे ऐसा लगता है कि अगर हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं तो हमें अच्छा होना चाहिए। मैं इसे केवल इसलिए लिख रही हूं क्योंकि ऐसा लगता है कि कई अजनबी मुझे आक्रामक रूप से समझाने की आवश्यकता महसूस करते हैं कि मैं 'मूर्ख' हूं, 'इसे करना है', 'यह मेरा पहला करवा चौथ है'। नहीं धन्यवाद। मुझे आशा है कि आप अपने रविवार का आनंद लेंगे।''

रिया और करण ने इसी साल अगस्त में शादी की थी। शादी उनके पिता, अभिनेता अनिल कपूर के मुंबई स्थित घर पर हुई थी। समारोह निजी था, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

Related Video
bigg boss 15