Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आए ऋषि कपूर, कहा- 'कुछ भी लिख देते हैं लोग'

कंगना रनौत की पत्रकार के साथ हुई बहस के बाद ऋषि कपूर उनके सपोर्ट में आए हैं। ऋषि कपूर ने कहा- लोग कुछ भी लिख देते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 17, 2019 16:00 IST
Rishi kapoor and kangana ranaut- India TV Hindi
Rishi kapoor and kangana ranaut

ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) लंबे समय से कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं। कुछ समय पहले ही ऋषि कपूर ने अपने कैंसर से ग्रसित होने की बात मीडिया को बताई थी। अब वह कैंसर मुक्त हो चुके हैं और जल्द ही भारत वापिस आने वाले हैं। ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए ऋषि कपूर ने कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का सपोर्ट किया।

ऋषि कपूर ने मुंबई मिरर से बात करते हुए कहा- वह अपने भारत लौटने का इंतजार कर रहा हूं। ऋषि कपूर फिल्म मेकर्स से नाराज हैं कि फिल्म इस हफ्ते क्यों रिलीज कर रहे हैं। इसके साथ ही कंगना रनौत को सपोर्ट करते हुए कहा- मैं इस तरह की रिपोर्ट ट्विटर पर देख रहा हूं और यह सब बकवास दिखने से मैं बहुत दुखी हूं। 

इसके बाद ऋषि कपूर ने कहा- बते 10 महीनों से मैंने मीडिया में किसी से बात नहीं की है। हालांकि वह मुझे हमेशा सपोर्ट करते आए हैं। मैं कंगना रनौत की बात से सहमत हूं। कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं जिसके परिणामस्वरुप अच्छे पत्रकार कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाते हैँ। मैंने कब कहां में दुखी हूं? मैं कई महीनों से इंडिया में नहीं हूं। यह ठीक नहीं है यह बाकि पत्रकारों की विश्वसनीयता को खराब करत है। हालांकि मैं कंगना की सारी बात से सहमत नहीं हूं। मगर इस बात पर कोई भी दुखी हो सकता है।

आपको बता दें फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने के लॉन्च पर कंगना रनौत और एक पत्रकार की बहस हो गई थी। जिसके बाद एंटरटेनमेंट गिल्ड ने उन्हें बैन करने का फैसला लिया था। जिसमें प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने उन्हें सपोर्ट किया था। कंगना से माफी मांगन के लिए कहा गया था मगर उन्होंने एक वीडियो शेयर करके माफी मांगने से मना किया और लीगल नोटिस भेजा था 24 घंटों में बैन हटाने के लिए।

Also Read:

सलमान खान का इस प्यारी सी फैन से पैर ने बनाया स्क्रेच, भाईजान ने वीडियो शेयर करके लिखी दिल को छू लाने वाली बात

फिल्मों से करोड़ों कमाने वाले अक्षय कुमार ने विदेश में 100 पाउंड के लिए किया कुछ ऐसा काम, वीडियो देखते ही रह जाएगे दंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement