1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जानिए क्यों रितेश देशमुख ने वीडियो शेयर कर लिखा: 'जल्द ही लोग कहेंगे, जेनेलिया के साथ ये अंकल कौन है?'

जानिए क्यों रितेश देशमुख ने वीडियो शेयर कर लिखा: 'जल्द ही लोग कहेंगे, जेनेलिया के साथ ये अंकल कौन है?'

जेनेलिया डिसूजा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपनी वाइफ के लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 05, 2021 12:18 IST
Riteish Deshmukh wishes wife Genelia Deshmukh on her birthday watch instagram video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RITEISHD जानिए क्यों रितेश देशमुख ने वीडियो शेयर कर लिखा: 'जल्द ही लोग कहेंगे, जेनेलिया के साथ ये अंकल कौन है?'

पॉपुलर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। आज जन्मदिन के खास मौके पर उनके पति और अभिनेता रितेश देशमुख ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है। इसमें उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग को साफ देखा जा सकता है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने फनी अंदाज में ये भी लिखा है कि वो दिन-ब-दिन और यंग होती जा रही हैं। ऐसे में आने वाले समय में लोग उन्हें जेनेलिया के साथ देखकर लोग पूछेंगे कि साथ में अंकल कौन है? इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस वीडियो में रितेश और जेनेलिया को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। दोनों एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। मस्ती कर रहे हैं और केयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो को 1 घंटे में 1 लाख 38 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

Birthday: जेनेलिया डिसूजा ने अपनी मासूमियत से कायम रखा साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड तक का सफर

इसे शेयर करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा है- "भगवान शायद मुझसे प्यार करते हैं। हर सुबह उठकर तुम्हारा चेहरा देखने से बड़ा कोई अहसास नहीं है। एक साथ रहते हुए 20 साल की तरफ बढ़ रहे हैं। अद्भुत साथी होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो बाइको!!! आप दिन पर दिन यंग दिख रही हैं। मेरे बारे में ऐसा नहीं कह सकते... जल्द ही लोग कहेंगे कि जेनेलिया के साथ ये अंकल कौन है। #happybirthdaygenelia 

इसके अलावा रितेश ने अपना प्यार लुटाते हुए जेनेलिया की कई सारी एडिट की हुईं फोटोज शेयर की हैं और अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश को आखिरी बार अहमद खान द्वारा निर्देशित बागी 3 में देखा गया था। वो जल्द ही कई प्रोजेक्टस में नज़र आने वाले हैं। 

रितेश और जेनेलिया ने 'तुझे मेरी कसम', 'मस्ती' और 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम रियान और राहिल है। 

Click Mania