1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रितेश देशमुख पिता के जन्मदिन पर हुए भावुक, जेनेलिया ने भी उन्हें इस तरह किया याद

रितेश देशमुख पिता के जन्मदिन पर हुए भावुक, जेनेलिया ने भी उन्हें इस तरह किया याद

रितेश की पत्नी जिनेलिया डीसूजा ने भी इस खास मौके पर अपने ससुर को याद किया। उन्होंने एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह विलासराव की प्रतिमा के आगे हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2020 17:32 IST
रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, विलास राव देशमुख- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रितेश देशमुख पिता के जन्मदिन पर हुए भावुक

मुंबई: दिवंगत राजनेता विलासराव देशमुख की 75वीं जयंती पर उनके बेटे रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में रितेश अपने पिता के कुर्ते के आस्तीन में अपना हाथ घुसाकर खुद को गले लगाते, सहलाते और थपथपाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ वह लिखते हैं, "जन्मदिन मुबारक हो पापा..हर दिन आपकी याद आती है!! 

रितेश की पत्नी जिनेलिया डीसूजा ने भी इस खास मौके पर अपने ससुर को याद किया। उन्होंने एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह विलासराव की प्रतिमा के आगे हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रियान के टीचर ने उससे पूछा तुम्हें किस पर सबसे ज्यादा गर्व है..उसका जवाब था मेरे अजोबा..आप हमारी शान हैं पापा..हम हर रोज आपकी मौजूदगी को महसूस करते हैं और जानते हैं कि आप जहां कहीं भी हैं, वहीं से हमारा ख्याल रख रहे हैं..आप हममें जीते हैं और हम हर रोज आपको याद करते हैं। जन्मदिन मुबारक हो पापा।"

विलासराव देशमुख ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में दो साल का कार्यकाल संभाला। साल 2012 में कई अंगों के विफल होने के चलते उनका निधन हो गया।

सलीम खान ने इस साल बेटे सलमान के बिना मनाई ईद, फोन पर एक-दूसरे को दी मुबारकबाद

आईएएनएस इनपुट के साथ

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X