Sunday, May 19, 2024
Advertisement

इरफान खान के साथ काम करने पर हॉलीवुड निर्देशक रॉन ने कही ये बात

इरफान खान इन दिनों ‘इंफर्नो’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। निर्देशक रोन हावर्ड का कहना है कि...

India TV Entertainment Desk
Published on: October 07, 2016 15:52 IST
ron- India TV Hindi
ron

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों ‘इंफर्नो’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों के बीच पसंद भी किया जा रहा है। इरफान के साथ काम करने को लेकर ऑस्कर विजेता निर्देशक रोन हावर्ड का कहना है कि 'इंफर्नो' में साथ काम करने के दौरान इरफान खान ने भारतीय सिनेमा जगत के प्रति उनकी जानकारी में इजाफा किया। रोन ने कहा कि वह भारतीय सिनेमा के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सिनेमा में इरफान के योगदान की वजह से उनके बड़े प्रशंसक हैं।

इसे भी पढ़े:- ‘Inferno’ Trailer: इरफान के किरदार को लेकर बढ़ गया रहस्य

ऑस्कर विजेता निर्देशक ने बताया, "इरफान के साथ काम करना बेहतरीन था और उनके साथ काम करने के दौरान भारतीय सिनेमा जगत के प्रति मेरी जानकारी भी बढ़ी है।" रोन ने कहा कि इरफान काफी प्रगतिशील, कलात्मक विचारक हैं और वह उनके काफी बड़े प्रशंसक हैं। निर्देशक के डाक्यू-ड्रामा 'मार्स' को भारत में नवम्बर में टेलीविजन चैनल 'नेशनल जियोग्राफिक' पर प्रसारित किया जाएगा। उनकी आगामी फिल्म 'इंफर्नो' को 14 अक्टूबर को यहां रिलीज किया जाएगा।

यह पूछने पर कि अब वह भारतीय सिनेमा से एक हद तक परिचित हो चुके हैं, तो क्या ऐसे में वह भारतीय संस्कृति पर कोई फिल्म बनाएंगे, रोन ने कहा कि कभी भी किसी बात के लिए ना नहीं कहना उनकी नीति है। उन्होंने कहा, "मैं हर प्रकार के विचारों के लिए तैयार हूं। मैं कभी किसी भी काम के लिए ना नहीं कहता।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement