Friday, March 29, 2024
Advertisement

राम चरण, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट की 'RRR' की फिर बदली रिलीज डेट

450 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को 10 भाषाओं में रिलीज किया जाना है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 11, 2020 23:58 IST
RRR release date- India TV Hindi
Image Source : TWITTER फिर टली 'आरआरआर' की रिलीज डेट

घातक महामारी कोरोना वायरस के कारण कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों की रिलीज डेट टल रही है। फैंस बेसब्री से सलमान खान की 'राधे', अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' सहित कई फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, लेकिन बताया जा रहा है कि इस साल इंडस्ट्री में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। अब ताजा खबर सामने आ रही है कि एसएस राजामौली की मूवी 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

आरआरआर फिल्म में आलिया भट्ट, राम चरण, अजय देवगन और जूनियर एनटीआर सहित कई कलाकार हैं। पहले ये मूवी 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने 8 जनवरी 2021 को इसे रिलीज करने का फैसला किया। चूंकि अभी तरह तरह की शूटिंग रोक दी गई है। इसलिए कहा जा रहा है कि मूवी की रिलीज डेट और आगे बढ़ सकती है।

बता दें कि एसएस राजामौली की बहु-प्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर के मोशन पोस्टर और लोगो को ऑनलाइन जारी किया गया था। इस एक मिनट के वीडियो में राम चरण और जूनियर एनटीआर को पृथ्वी के तत्व अग्नि और पानी के रूप में दिखाया गया। इसमें आग और पानी को मिलाकर फिल्म के शीर्षक को पेश किया गया है, जिसमें 'इंडिया 1920' लिखा गया है।

यह फिल्म तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिंदगी पर आधारित है। 450 करोड़ की लागत से बनी फिल्म को डीवीवी दनय्या द्वारा निर्मित किया गया है।

जूनियर एन.टी.रामा राव इसमें कोमाराम भीम के किरदार में नजर आएंगे जबकि अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका राम चरण निभाएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और समुथिरकानी भी अहम किरदारों में हैं।

यह फिल्म दुनियाभर में दस भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। 'आरआरआर' में भी बाहुबली की तरह भव्य और विस्तृत सेटअप देखने मिलेगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement