1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सैफ अली खान ने लगवाई कोविड वैक्सीन, हाल ही में बने हैं बेटे के पिता

सैफ अली खान ने लगवाई कोविड वैक्सीन, हाल ही में बने हैं बेटे के पिता

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने कोविड वैक्सीन लगवा ली है। एक्टर कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद इस अंदाज में स्पॉट किए गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2021 17:36 IST
SAIF ALI KHAN- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH सैफ अली खान ने लगवाई कोविड वैक्सीन

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने आज कोविड वैक्सीन लगवा ली। एक्टर कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद कुछ इस अंदाज में स्पॉट किए गए। सैफ अली खान हाल ही में बेटे के पिता बने हैं। सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान का आज जन्मदिन है। 

करीना और सैफ को दोबारा माता-पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर आम हो या फिर खास हर कोई इन दोनों को बधाई दे रहा है। यहां तक कि कुछ सेलिब्रिटीज करीना से मिलने के लिए उनके घर भी जा रहे हैं। खास बात है कि अपने दूसरे पोते का चेहरा अभी तक उसकी दादी यानी कि शर्मिला टैगोर ने देखा तक नहीं हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि बच्चे के जन्म के कई दिन हो चुके हैं और शर्मिला अभी तक उससे क्यों नहीं मिली? जानिए इसके पीछे की असली वजह क्या है।

करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे के जन्म को 7 दिन हो चुके हैं। लेकिन अभी तक उससे मिलने उसकी दादी नहीं पहुंची हैं। इसके पीछे की वजह शर्मिला टैगोर का दिल्ली में होना है। स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट की खबर के मुताबिक शर्मिला टैगोर इस वक्त दिल्ली में हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से वो अभी तक मुंबई नहीं पहुंची हैं। ऐसे में उनका सफर करना मुनासिब नहीं है। यही कारण है कि शर्मिला टैगोर अभी तक तैमूर के छोटे भाई का चेहरा नहीं देख पाई हैं।

तैमूर के छोटे भाई के जन्म के बाद से ही उसके नाम की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। हालांकि करीना और सैफ ने अभी तक अपने दूसरे बेटे का नाम नहीं रखा है। इस बीच करीना और उनके बच्चे से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इन सितारों में मलाइका अरोड़ा, सोहा खान, कुणाल खेमू, अर्जुन कपूर और सारा अली खान भी हैं।

यहां पढ़ें

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख की नई फिल्म की घोषणा, इस हिट तमिल मूवी के हिंदी रीमेक में आएंगी नज़र

तारा सुतारिया ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें, दिखाई 90's की झलक

Haathi Mere Saathi Trailer: हाथियों के लिए लड़ाई में कैसे जीतेंगे राणा दग्गुबाती? देखिए दमदार ट्रेलर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X