1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सैफ और करीना के दूसरे बच्चे से 7 दिन बाद भी नहीं मिली हैं दादी शर्मिला टैगोर, जानिए क्या है वजह

सैफ और करीना के दूसरे बच्चे से 7 दिन बाद भी नहीं मिली हैं दादी शर्मिला टैगोर, जानिए क्या है वजह

करीना और सैफ के बेटे के जन्म के 7 दिन बाद भी शर्मिला टैगोर न्यू बॉर्न बेबी से अभी तक क्यों नहीं मिली? जानिए इसके पीछे का असली सच।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 27, 2021 16:47 IST
Kareena, Saif, Taimur and Sharmila - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAREENA KAPOOR Kareena, Saif, Taimur and Sharmila 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान दोबारा पेरेंट्स बन गए हैं। करीना ने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। करीना को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं और वो मुंबई में अपने घर पर हैं। करीना और सैफ को दोबारा माता-पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर आम हो या फिर खास हर कोई इन दोनों को बधाई दे रहा है। यहां तक कि कुछ सेलिब्रिटीज करीना से मिलने के लिए उनके घर भी जा रहे हैं। खास बात है कि अपने दूसरे पोते का चेहरा अभी तक उसकी दादी यानी कि शर्मिला टैगोर ने देखा तक नहीं हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि बच्चे के जन्म के 7 दिन हो चुके हैं और शर्मिला अभी तक उससे क्यों नहीं मिली? जानिए इसके पीछे की असली वजह क्या है।

अनुपम खेर ने हिमा दास को बताया अपना 'हीरो', सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- मुझे गर्व महसूस हो रहा है...

करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे के जन्म को 7 दिन हो चुके हैं। लेकिन अभी तक उससे मिलने उसकी दादी नहीं पहुंची हैं। इसके पीछे की वजह शर्मिला टैगोर का दिल्ली में होना है। स्पॉट ब्वॉय वेबसाइट की खबर के मुताबिक शर्मिला टैगोर इस वक्त दिल्ली में हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से वो अभी तक मुंबई नहीं पहुंची हैं। ऐसे में उनका सफर करना मुनासिब नहीं है। यही कारण है कि शर्मिला टैगोर अभी तक तैमूर के छोटे भाई का चेहरा नहीं देख पाई हैं।

कंगना रनौत ईमेल केस: ऋतिक रोशन ने क्राइम ब्रांच ऑफिस में दर्ज कराया अपना बयान

तैमूर के छोटे भाई के जन्म के बाद से ही उसके नाम की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। हालांकि करीना और सैफ ने अभी तक अपने दूसरे बेटे का नाम नहीं रखा है। इस बीच करीना और उनके बच्चे से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इन सितारों में मलाइका अरोड़ा, सोहा खान, कुणाल खेमू, अर्जुन कपूर और सारा अली खान भी हैं। 

Click Mania
Modi Us Visit 2021