Saturday, April 27, 2024
Advertisement

#MeToo: सैफ अली खान का खुलासा- 25 साल पहले हुआ था शोषण, सोचकर आज भी आता है गुस्सा

सैफ अली खान का कहना है कि आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए, भले ही वो किसी पुराने मामले में दोषी पाए जाए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 15, 2018 16:14 IST
#MeToo- saif ali khan- India TV Hindi
#MeToo- saif ali khan

नई दिल्ली: #MeToo कैंपेन के बाद कई लोगों ने बड़े-बड़े खुलासे किए हैं और कई बड़े लोगों के नाम इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। इस मूवमेंट में बॉलीवुड दो टुकड़ों में बंट गया है, कोई इस मूवमेंट की तारीफ कर रहा है तो कोई इसके नुकसान गिना रहा है। अभिनेता सैफ अली खान ने #MeToo मूवमेंट का सपोर्ट किया है। सैफ ने इस पर बात करते हुए अपने साथ हुए 25 साल पहले उत्पीड़न का जिक्र भी किया है। हालांकि सैफ ने कहा ये हरैसमेंट सेक्शुअली नहीं था।

सैफ ने कहा- अपने करियर में मैंने कई तरह के हरैसमेंट का सामना किया है, 25 साल पहले मेरे साथ जो हुआ वो सोचकर मैं आज भी गुस्से से भर जाता हूं। ये हरैसमेंट सेक्शुअली नहीं था लेकिन मुझे हरैस किया गया था। दूसरों का दुख लोग नहीं समझ सकते हैं। मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं, क्योंकि आज ये सब जरूरी नहीं है। लेकिन हमें महिलाओं का ध्यान रखने की जरूरत है।

सैफ अली खान का कहना है कि आरोपियों को सजा मिलनी चाहिए, भले ही वो किसी पुराने मामले में दोषी पाए जाए। सैफ ने कहा जिन्होंने भी महिलाओं के साथ गलत व्यवहार किया है उन्हें सजा जरूर मिलेगी।

साजिद खान पर लगे आरोपों पर सैफ अली खान ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वो इस तरह के हैं। अगर मुझे पता होता तो मैं उनके साथ काम नहीं कर पाता और ना ही मैं ये सब कुछ होने देता। कोई महिलाओं का अपमान करे ये मुझसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होता है।

बता दें, सैफ अली खान ने साजिद के साथ हमश्क्ल फिल्म में काम किया है।

Also Read:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement