1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स को याद दिलाई भारतीय सभ्यता

सलमान खान ने कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स को याद दिलाई भारतीय सभ्यता

दुनियाभर में इस समय कोरोना वायरस फैला हुआ है। इससे बचने के लिए सलमान खान ने अपने फैन्स को खास सलाह दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2020 11:35 IST
salman khan- India TV Hindi
सलमान खान

चीन के बाद कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है। भारत में भी 28 केस की पुष्टि की जा चुकी है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने सभी को कोरोना वायरस से बचने की सलाह दी है। उनकी यह सलाह आपको भारतीय सभ्यता याद दिला देगी। सलमान ने अपनी फोटो शेयर करते हुए सलाह दी है।

सलमान खान ने जिम में हाथ जोड़े हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा- नमस्कार... हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है। जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो।

कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, फैन्स से की होली ना खेलने की अपील

आपको बता दें कोरोना वायरस से दुनियाभर में कई लोगों की मौत हो चुकी है। इससे बचने के लिए सभी लोग उपाय अपनाने में लगे हुए हैं। भारत में 28 केस की पुष्टि की गई है। जिसमें से 3 लोग ठीक हो चुके हैं। 16 विदेशी लोग हैं और 9 भारतीय हैं।

फैन्स कर रहे हैं सलमान खान की 'एक था टाइगर' फ्रेंचाइजी का इंतजार, #Tiger3 हो रहा है ट्रेंड

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।  कुछ समय पहले सलमान खान की दबंग 3 रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X