Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' के बाद अब सलमान-आलिया स्टारर Inshallah में भी यही काम करेंगे भंसाली!

'इंशाअल्लाह' की शूटिंग अक्टूबर महीने में शुरू हो जाएगी और यह सलमान खान-आलिया भट्ट की ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसमें तीसरी लीड एक्ट्रेस को लेकर अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 25, 2019 12:31 IST
Salman Khan and Alia Bhatt in Inshallah- India TV Hindi
Salman Khan and Alia Bhatt in Inshallah

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर मूवी 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। अभी तक इस फिल्म में एक ही फीमेल लीड एक्ट्रेस थी, लेकिन अब कहा जा रहा है कि इसमें एक और एक्ट्रेस होगी। हालांकि, दूसरी फीमेल लीड एक्ट्रेस कौन होगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की लगभग हर फिल्म में तीसरा लीड एंगल भी होता है। फिर चाहे वह 'हम दिल दे चुके सनम' हो, 'बाजीराव मस्तानी' या फिर 'पद्मावत'। कहा जा रहा है कि 'इंशाअल्लाह' के लिए भी भंसाली यही ट्रैक फॉलो करेंगे। 

इस फिल्म में दूसरी लीड एक्ट्रेस कौन होगी और उसका रोल कितना अहम होगा, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल सकेगा। यह मूवी अगले साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी और इसकी शूटिंग अक्टूबर महीने में शुरू हो जाएगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सलमान खान एक बिजनेसमैन का किरदार निभाएंगे, वहीं आलिया यंग एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग विदेश के साथ-साथ हरिद्वार (उत्तराखंड) में भी होगी।

आपको बता दें कि सलमान और आलिया पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। फिलहाल, सलमान अपकमिंग मूवी 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'नच बलिए 9' में भी बिजी हैं।

सलमान खान पहले भी संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं। इनमें 'हम दिल दे चुके सनम', 'खामोशी' और 'सावंरिया' फिल्म का नाम शामिल है।

Also Read:

निक जोनस की शर्टलेस फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, फिजिक को देख लोगों ने उड़ाया मजाक

जैकलीन फर्नांडिस के यूट्यूब चैनल लॉन्च करने पर सलमान खान और सोनम कपूर ने दी बधाई

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement