Thursday, April 18, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में 'प्यार करोना' गाने के बाद सलमान खान लेकर आ रहे हैं 'तेरे बिना', जैकलीन फर्नांडिस भी आएंगी नजर

सलमान खान लॉकडाउन में एक और गाना 'तेरे बिना' लेकर आ रहे हैं। इस गाने में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2020 21:46 IST
salman khan and jacqueline fernandez- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस

लॉकडाउन में सलमान खान अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। इस दौरान जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए भी सलमान आगे आ रहे हैं।कोरोना वायरस महामारी के चलते वह सभी से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। कुछ समय पहले वह 'प्यार करोना' गाना लेकर आए थे। जिसमें वह लोगों से घर में रहने और क्या नहीं करना है उसके बारे में जागरुक करते नजर आए थे। अब सलमान खान एक और गाना 'तेरे बिना' लेकर आ रहे हैं। इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वलूशा डिसूजा उनका इंटरव्यू लेती नजर आ रही हैं।

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इंटरव्यू 'तेरे बिना'। वीडियो में सलमान ने बताया कि यह गाना कैसे उनके दिमाग में आया और सोचा इसे रिलीज करने का यह सही समय है। उन्होंने कहा- मैंने चार गाने गाए हैं और यह गाना उनकी किसी फिल्म के लिए सूट नहीं करता है। जिसकी वजह से इस अभी रिलीज कर रहे हैं। सलमान ने यह भी बताया कि इसे बनाने में बहुत कम पैसा लगा है। इसमें जैकलीन फर्नांडिस ने कहा- कुछ भी नया शुरु करने से पहले बहुत कुछ करना होता है लेकिन इसके लिए सिर्फ तीन लोग थे और पहली बार उन्होंने लाइट्स, प्रॉप और बाकि चीजों का ध्यान रखा। यह शानदार अनुभव था कि किसी भी परिस्थिति में आप अपने पास मौजूद चीजों से बहुत कुछ कर सकते हो। 

गाने के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा- यह गाना लंबा है मुझे यह काफी पसंद आया और जैकलीन ने भी सुना और उन्हें भी पसंद आया। इस गाने का शूट पनवेल फार्म हाउस पर हुआ है। शूटिंग के बारे में सलमान ने बताया- हम पूरी जगह पर शूट नहीं कर सकते थे क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि सारी जगह दिखाई जाए। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी हमने पालन किया है।

'तेरे बिना' गाना शूट करने के अनुभव के बारे में सलमान ने कहा- 3 लोगों के साथ गाना शूट करना एक अलग अनुभव है। जैकलीन ने इस बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- टैक्नोलॉजी ने चीजें कितनी आसान बना दी हैं। आप एडिटर को रिव्यू करने के लिए फाइल भेज सकते हो।  सलमान ने बताया- सभी लोग इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसकी वजह से स्पीड स्लो हो गई है। उन्होंने आगे बताया कैसे किसी फाइल को डाइनलोड करने में 36 घंटे लगते थे और 70-80 बार दोबारा शेयर करके आखिर में एडिट हो गया।

आपको बता दें हाल ही में जैकलीन ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। जिसमें सलमान खान का पनवेल फार्महाउस नजर आ रहा है। इस वीडियो में उन्होंने अपने रुटीन के बारे में बताया है।

सलमान खान ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें सलमान ने बताया कि लॉकडाउन खत्म हो गया तो वो जल्दी घर चले जाएंगे। अगर नहीं होता है, तो कुछ ना कुछ करना पड़ेगा। मैं जब 15 साल का था, तभी से काम करना शुरू कर दिया था। ये सबसे लंबा दौर रहा है, जहां पर मैंने ज्यादा कुछ नहीं किया। परिवार के साथ वक्त बिताना चाह रहा था, फैमिली यहीं पर है। अर्पिता, उसके बच्चे, मम्मी.. अब वो घर चले गए हैं। यहां पर आने के बाद मैं काफी लेट उठता हूं। हालांकि, खाने को लेकर मैं काफी सख्त हूं।'

सलमान खान ने सोशल मीडिया को लेकर कहा कि मैं काफी एक्टिव हो गया हूं। काफी दिनों से खुद के यूट्यूब चैनल को लेकर बात थी। मेरे पास काफी ऐसे गाने हैं, जिनको मैं फिल्मों में नहीं गा सकता, इसलिए यूट्यूब पर अपलोड कर सकता हूं। करियर के उतार-चढ़ाव के दौरान भी मैंने काम करना नहीं छोड़ा, इसलिए मैं अब काम करना चाहता हूं। 

सलमान खान ने फूड ट्रक के बारे में भी बताया कि शूटिंग के लिए वो ट्रक आया था, लेकिन फिर कोरोना के चलते शूटिंग रुक गई। इसलिए मैंने कहा कि जरुरतमंदों के लिए इसे इस्तेमाल किया जाए। 

सलमान खान ने कुछ समय पहले प्यार करोना गाना रिलीज किया था। इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सलमान इस समय पेंटिंग करके अपना समय बिता रहे हैं। साथ ही जरुरतमंद लोगों की मदद करके उनकी जिंदगी को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement