Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान खान और कटरीना कैफ इस इमोशनल सीक्वेंस के साथ खत्म करेंगे 'भारत' की शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म 'भारत' की शूटिंग के आखिरी में एक महत्वपूर्ण इमोशनल सीन शूट करेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 02, 2019 16:17 IST
Salman khan and katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN Salman khan and katrina kaif

सलमान खान(Salman khan) और कटरीना कैफ(Katrina kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी है। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की जल्द ही शूटिंग खत्म भी होने वाली है। फिल्म की शूटिंग किसी एक शहर में नहीं बल्कि 5 शहर माल्टा, लुधियाना, दिल्ली, अबु धाबी और मुंबई में हुई है। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म की शूटिंग के आखिरी में एक महत्वपूर्ण इमोशनल सीन शूट करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के फिल्म में 5 अवतार नजर आने वाले हैं। इस समय वह अपने 1970 के लुक के लिए शूट कर रहे हैं। इस लुक में उन्होंने हल्की मूछें रखी हुई हैं।

फिल्म भारत से सलमान खान और कटरीना कैफ तीसरी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। इससे पहले 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' में सलमान कटरीना और अली अब्बास जफर साथ में काम कर चुके हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

टीजर की शुरुआत काफी धमाकेदार तरीके से होती है। टीजर की शुरुआत में ही सलमान की अपने भारी-भरकम आवाज में 'भारत'' और खुद का परिचय देते हुए नजर आते हैं। जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है सलमान मर्चेंट नेवी ऑफिसर के लुक में नजर आ रहे हैं। और इस टीजर वीडियो से एक बात साफ होती है फिल्म में सलमान खान का नाम भारत है।

फिल्म का टीज़र:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान ने बॉबी देओल और बादशाह के साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

अभिनंदन की वतन वापसी पर अमिताभ बोले- 'सच्चा सिपाही नफरत के लिए नहीं लड़ता..'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement