Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 9 प्रोमो: सलमान ने कहा इस बार होगा डबल-ट्रबल

नई दिल्ली- आखिरकार कलर्स चैनल के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 9 का पहला प्रोमो लॉन्च हो गया है और देखा जाए और सही मायने में ये धमाकेदार है। 30 सेकेंड के प्रोमो  में सुपरस्टार

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2015 19:22 IST
Bigg Boss 9 प्रोमो: सलमान ने...- India TV Hindi
Bigg Boss 9 प्रोमो: सलमान ने कहा इस बार होगा डबल-ट्रबल

नई दिल्ली- आखिरकार कलर्स चैनल के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 9 का पहला प्रोमो लॉन्च हो गया है और देखा जाए और सही मायने में ये धमाकेदार है। 30 सेकेंड के प्रोमो  में सुपरस्टार सलमान खान अपने फैंस को शो देखने के लिए न्योता दे रहे है। हालांकि शो के लिए जैसी प्रितिक्रिया थी उससे हटके है इसका प्रोमो। इसकी शुरुआत में हम देख सकते है  दो लोगों को एक-दूसरे से बंधे हुए है जिससे कि ये पता चलता है कि वो भले ही दूसरी टीमों में है लेकिन काम उन्हें साथ ही करना पड़ेगा। उससे उतपन्न हुई कॉन्ट्रोवर्सी का मजा लेते हुए सलमान खान कहते है, "यहां एक करेगा दूसरें को ट्रबल, क्योंकि वन प्लस वन है डबल"।

प्रोमो जिस बात की गारंटी देता है वो है थोड़े ज्यादा मनोरंजन है और खूब सारे विवादों की। हर दिन शो को लेकर कोई न कोई खुलासे हो रहे है। आपको बता दें की बिग बॉस के घर के अंदर की तस्वीरें हाल में सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं। सलमान खान हाल ही मैं शो के प्रोमो की शूटिंग करते  हुए नजर आ रहे थे। लकिन कुछ दिन पहले फिल्म 'हीरो' के प्रमोशन के दौरान जब दबंग खान से शो में वापसी से बारे में पूछा गया तो वो बाते घुमाते हुए नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें- Confirmed: सलमान खान फिर करेंगे 'बिग बॉस' को होस्ट

खैर अब तो किसी के मन में कोई शक नहीं रह गया है इस बात पर और प्रोमो ने शायद सभी सवालों को जवाब दे दिए हैं। हमने आपको बताया था बिग बॉस 9 की थीम इस बार नवरंग मतलब 9 रंग रखी गई है जो कंटेस्टेंट्स के नौ अवतार या नौ मूड को ध्यान में रखकर सोचा गया है।

अगली स्लाइड में देखिए शो का खास प्रोमो वीडियो और उसके बाद घर की तस्वीरें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement