Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Watch: मॉनसून एन्जॉय करते दिखे सलमान खान, बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर किया वीडियो

पहाड़ों की खूबसूरत हरी-भरी वादियों और झरने के बीच सलमान खान चलते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2020 11:29 IST
मॉनसून का लुत्फ उठाते दिखाई दिए सलमान खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BEINGSHERA मॉनसून का लुत्फ उठाते दिखाई दिए सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों प्रकृति की खूबसूरती का लुत्फ उछा रहे हैं। उनके बॉडीगार्ड शेरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहाड़ों की खूबसूरत हरी-भरी वादियों और झरने के बीच सलमान खान चलते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

शेरा ने सलमान खान का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लीजेंड को फॉलो करते हुए। मेरे मालिक।" इसमें सलमान झील के पास या नदी के किनारे प्रकृति की खूबसूरती को एन्जॉय कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो सलमान के पनवेल फार्महाउस का है, जहां सलमान एक्सप्लोर कर रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज को 4 साल पूरे, निर्देशक ने यादें की ताजा

सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। कोरोना वायरस के कारण अभी भले ही फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन सलमान ने वर्कआउट में कोई कोताही नहीं बरती है। उनके मसल्स को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। 

सलमान खान ने फिल्मी अंदाज में की सुष्मिता सेन की तारीफ, कहा- स्वागत तो करो आर्या का...

फिल्मों की बात करें तो सलमान फिल्म 'राधे' में दिखाई देंगे। दिशा पटानी के साथ इस एक्शन ड्रामा फिल्म के इस साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई है। इसमें रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement