Wednesday, March 27, 2024
Advertisement

मुंबई की 50 महिला वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए सलमान खान

सलमान खान, सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं, जो हर रोज मेहनत कर अपना घर चलाती हैं।

Joyeeta Mitra Suvarna Reported by: Joyeeta Mitra Suvarna
Updated on: April 12, 2020 21:40 IST
सलमान खान- India TV Hindi
सलमान खान ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ

मुंबई: करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों को 3 महीनों तक पूरा करने का बीड़ा उठाने के बाद अब सुपरस्टार सलमान खान फुटपाथ पर बैठने वाले विक्रेता और मजदूरों को खाना और जरूरी सामान मुहैया कराने का संकल्प लिया। इतना ही नहीं अब सलमान खान, सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं, जो हर रोज मेहनत कर अपना घर चलाती हैं। ऐसी करीब 50 महिलाओं को राशन पानी और घर का सामान सलमान की तरफ से जा रहा है।

सलमान खान को यूं ही नहीं बड़े दिलवाला कहा जाता है। सलमान खान के पास मुंबई के मालेगांव से मदद के लिए एक फोन कॉल पहुंचा तो तुरंत सलमान खान की टीम ने इस बात का मुआयना किया और अब वहां के लोगों को भी जरूरी सामान मुहैया कराने का काम शुरू होने जा रहा है।

सलमान खान ने 'मैंने प्यार किया' के इस सीन को दिया 'सैनिटाइजर' का ट्विस्ट, देखें वायरल वीडियो

इंडिया टीवी ने जब सलमान खान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने इस बात की पुष्टि की तो उन्होंने कहा- " हम सभी को पता है कि सलमान खान ने हमेशा ही जरूरतमंदों के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। हमें दिन भर कई फोन कॉल आते हैं और ऐसे में हमें इसकी जांच भी करनी पड़ती है इसलिए थोड़ा वक्त लगता है।''

आपको बता दें सलमान खान मजदूरों की मदद के लिए उनके अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर करवाने वाले हैं। FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस पहल की सराहना करते हुए कंफर्म किया, 'सलमान खान ने 25 हजार कर्मियों की डिटेल्स मांगी थी। हमें 19 हजार मेंबर कर्मचारियों की डिटेल्स मिल गई हैं।

सलमान खान के मैनेजर जॉडी पटेल ने बताया था कि सलमान को लगता है कि ये संकट की स्थिति जल्दी खत्म नहीं होने वाली, इसलिए वो अगले महीने दोबारा जरूरतमंदों की मदद करेंगे और इसी तरह तीसरे महीने भी रोजमर्रा की जरूरतों के लिए पैसे ट्रांसफर करेंगे।

सलमान खान इस समय मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट की जगह पनवेल फार्महाउस में रह रहे हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement