1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. किसान आंदोलन पर सलमान खान की प्रतिक्रिया, कहा- 'सही चीज होनी चाहिए'

किसान आंदोलन पर सलमान खान की प्रतिक्रिया, कहा- 'सही चीज होनी चाहिए'

कई सेलेब्स द्वारा अपनी-अपनी राय रकने के बाद अब सलमान खान ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 05, 2021 12:29 IST
salman khan on farmers protest- India TV Hindi
Image Source : INSTA: BEINGSALMANKHAN किसान आंदोलन पर सलमान खान का रिएक्शन 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने देश में चल रहे किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उनका कहना है कि हर किसी के साथ सही चीज होनी चाहिए। पॉप स्टार रिहाना के एक ट्वीट के बाद दुनियाभर में खलबली मच गई थी। सोशल मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री दो धड़ों में बंट गया था। कुछ हस्तियां रिहाना का समर्थन कर रही हैं तो कई सेलेब्स लोगों से दुष्प्रचार से दूर रहने का आह्वान कर रहे हैं। इस कड़ी में अब सलमान का नाम भी जुड़ गया है।

एक मीडिया इवेंट में जब सलमान खान से किसान आंदोलन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, "सही चीज होनी चाहिए। सबसे सही बात की जानी चाहिए। सबसे नेक काम किया जाना चाहिए।"

रिहाना के ट्वीट के बाद एकजुट हुए बॉलीवुड सितारों पर तापसी पन्नू ने कसा तंज, किया ये ट्वीट

सलमान खान से पहले लता मंगेशकर, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अजय देवगन एवं करण जौहर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया पर जाहिर की। 

इन हस्तियों ने किसानों के विरोध प्रदर्शन का किया समर्थन 

अमेरिकी पॉप गायिका रिहाना, स्वीडन की जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी अभिनेत्री अमांडा केरनी, गायक जे सीन, डॉ जियस, पूर्व वयस्क फिल्मों के कलाकार मिया खलीफा, अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस सहित कई मशहूर हस्तियों ने भारत में किसानों के विरोध प्रदर्शन का समर्थन किया है। 

रिहान के ट्वीट से मची खलबली 

रिहाना पहली अंतरराष्ट्रीय हस्ती थी, जिन्होंने किसानों के प्रदर्शन का समर्थन किया था और दिल्ली की सीमा पर धरने के दौरान इंटरनेट सेवा बंद करने की आलोचना की थी। रिहाना (32) के ट्विटर पर करोड़ों फॉलोअर्स हैं। रिहाना ने एक खबर साझा की थी, जिसमें कई इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद करने और किसानों के खिलाफ केन्द्र की कार्रवाई का जिक्र किया गया था।

रिहाना के ट्वीट पर लता मंगेशकर ने कहा- भारत गौरवशाली राष्ट्र है, हम खुद सुलझा सकते हैं अपनी समस्याएं

इन फिल्मों में नज़र आएंगे सलमान खान 

'राधे'

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में ऐलान किया कि उनकी अगली फिल्म राधे ईद के दिन रिलीज होगी। हाल ही में थिएटर मालिकों ने उनके फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के रिलीज का ऐलान करते हुए लिखा, "क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं, जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा।"

उन्होंने कहा, "बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें। गॉड विलिंग।"

'अंतिम

इसके अलावा सलमान अंतिम में नजर आएंगे। इसमें आयुष शर्मा भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं, जबकि प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स है। इस मूवीके साथ सलमान खान अपने करियर में दूसरी बार पगड़ी बांधने जा रहे हैं। फिल्म दो मजबूत, शक्तिशाली चरित्र के बारे में है।

'कभी ईद कभी दीवाली'

कभी ईद, कभी दीवाली का निर्देशन साजिद समजी करेंगे। प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और सलमान खान फिल्म्स है। सलमान और साजिद नाडियाडवाला ने 'जुड़वा', 'मुझसे शादी करोगी' और 'किक' जैसी कुछ शानदार फिल्में साथ में की है, जिसके चलते इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें है।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment